अमेरिका : मॉल पार्किंग में छात्रा की हत्या

संयुक्त राज्य अमेरिका के ओहियो में एक 17 वर्षीय लड़की की चाकू मारकर हत्या करने के मामले में एक 18 वर्षीय लड़की को हिरासत में लिया गया है। यह खबर ऐसे समय में सामने आई है जब नैशविले स्कूल नरसंहार ने संयुक्त राज्य अमेरिका को पहले ही हिला कर रख दिया है, जिसने पिछले वर्षों में स्कूल में गोलीबारी की कई घटनाओं का अनुभव किया है।
फॉक्स न्यूज के अनुसार, ब्रियाना बरोजिनी ने रविवार को ईस्ट कोलंबस में एक स्ट्रिप मॉल के पास 17 वर्षीय हलिया कुलबर्टसन को कथित रूप से चाकू मार दिया। कोलंबस के अधिकारियों ने कुलबर्टसन को एक चाकू के घाव के साथ अस्पताल पहुँचाया जहां उसने अपने दम तोड़ दिया। बरोजिनी को हत्या के आरोप के बाद 750,000 डॉलर के मुचलके पर रिहा कर दिया गया है।

अमेरिका में पिछले एक हफ्ते में किशोरों के खिलाफ हिंसा का यह दूसरा मामला है। कुछ दिनों पहले, भारी हथियारों से लैस एक पूर्व छात्र ने सोमवार को नैशविले के एक निजी प्राथमिक स्कूल में पुलिस द्वारा गोली मारे जाने से पहले एक सुनियोजित हमले में तीन छोटे बच्चों और तीन स्टाफ सदस्यों की हत्या कर दी थी।

पुलिस प्रमुख जॉन ड्रेक ने 28 वर्षीय ऑड्रे हेल के रूप में संदिग्ध का नाम लिया, जिसे बाद में अधिकारी ने ट्रांसजेंडर के रूप में पहचाना था।

Related Articles

Back to top button