Viral: फ्लाइट में लड़की ने किया कुछ ऐसा, भड़क उठे लोग

सोशल मीडिया पर एक वीडियो इस वक्त तेजी के साथ वायरल होता हुआ दिखाई दे रहा है। वायरल वीडियो में एक लड़की फ्लाइट में सफर करती है और इसी दरमियान कुछ ऐसी हरकत करने लगती है जिसके बाद लोग भड़क उठते हैं।

लड़की ने फ्लाइट में की अजीबो-गरीब हरकत

अक्सर सोशल मीडिया पर छाने के लिए लोग क्या कुछ नहीं करते हैं। तरह-तरह की वीडियो बनाते हैं और उन वीडियो को सोशल मीडिया पर अपलोड भी कर देते हैं। कुछ वीडियो में तो लोग फेमस हो जाते हैं लेकिन कुछ वीडियो में उन्हें यूजर्स की खरी खोटी सुनना पड़ती है। ऐसा ही एक यूजर्स का वीडियो सोशल मीडिया पर इस वक्त तेजी के साथ वायरल होता हुआ दिखाई दे रहा है। वायरल वीडियो एक एरोप्लेन का है यहां एक लड़की जहाज में सफर करती हुई दिखाई देती है। लड़की अपने हाथ में एक कटोरा लिए हुए दिखाई देती है और साथ में उस कटोरे में सतुआ होता है। जिसे वह अपनी उंगली के सहारे घोल रही होती है। ऐसे में लड़की वीडियो बनाती होती है और कहती है कि हमारे पास एक मैंम आई थी उन्होंने कहा What तो मैंने उनसे कह दिया हट वह मुझसे नाराज होकर वहां से चली गई। लड़की पूरे वीडियो में यही बताती है कि उसने होस्टेस के साथ क्या हरकत की है। लड़की वीडियो बनाने के बाद यह सोच रही थी कि यूजर्स उससे खुश होंगे लेकिन यूजर्स उससे नाखुश होते हुए दिखाई दिए।

वायरल वीडियो पर लड़की के लिए यूजर्स ने लिखे कमेंट

सोशल मीडिया पर एयरप्लेन के अंदर से एक लड़की के द्वारा अजीबो गरीब हरकत किए जाने की वीडियो को इंस्टाग्राम की आईडी shivani__kumari321 से अपलोड किया गया है इस वीडियो को लड़की ने खुद अपनी आईडी से अपलोड किया है। अभी तक इस वीडियो को 11 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं जबकि इस वीडियो पर कई लोगों ने लाइक भी किया है। वहीं कई यूजर्स इस वीडियो पर तरह-तरह के कमेंट भी करते हुए दिखाई दे रहे हैं। एक यूजर्स ने वायरल हो रहे वीडियो पर लिखा गंवार होने का प्रूफ दे दी हो, वो बेचारी एयर होस्टेस भी क्या करती। दूसरे यूजर ने लिखा- इसलिए पढ़ाई बहुत जरूरी होती है। तीसरे यूजर ने लिखा- तुम तो बस में जाने के लायक हो। इसी के साथ-साथ बाकी की यूजर्स भी मजेदार कमेंट करते हुए लड़की की फजीहत कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button