Gionee ने लांच की कॉलिंग फीचर के साथ दो स्मार्टवाच, जानें कीमत

Gionee ने भारत की मार्केट में एक साथ दो स्मार्टवॉच लॉन्च किए हैं. Gionee STYLFIT GSW6 और GSW8 नाम से ये लांच हुई है. इन स्मार्टवॉच में कॉलिंग का फीचर दिया गया है. STYLFIT GSW8 में कॉलिंग के लिए माइक का सपोर्ट है. कॉलिंग के लिए ब्लूटूथ दिया गया है. वॉच से म्यूजिक भी कंट्रोल की जा सकती है। STYLFIT GSW6 की कीमत 2,999 रुपये और STYLEFIT GSW8 की कीमत 3,499 रुपये है.

Gionee STYLFIT GSW6:

इन वॉच में ऑक्सीजन मॉनिटर, रियल टाईम हार्ट रेट मॉनिटर, कैलोरी मीटर, स्लीप क्वॉलिटी ट्रैकर जैसे फिटनेस फीचर्स हैं। इससे पहले जियोनी ने अपनी स्मार्ट ‘लाईफ वॉच रेंज में GSW1, GSW4, GSW5, GSW5 थर्मो और सेनोरिटा को भारतीय बाजार में उतारा था।

स्पेसिफिकेशन:

कंपनी के मुताबिक इनमें से STYLFIT GSW8 उन लोगों के लिए एक परफेक्ट स्मार्ट कॉलिंग वॉच है जो न केवल बेहतरीन लुक चाहते हैं बल्कि पावर पैक्ड कनेक्टिविटी एवं कॉलिंग फीचर्स के साथ एक अच्छे फिटनेस साथी की भी उम्मीद रखते हैं।

इस डिवाइस में शानदार बिल्ट-इन स्पीकर और माइक्रोफोन है, तो आप बड़ी आसानी से अपनी वॉच पर भी फोन कॉल ले सकते हैं। यह स्मार्टवॉच 30 गानों को स्टोर कर सकती है। वॉच के जरिए फोन के कैमरे को भी कंट्रोल किया जा सकता है।

यह डिवाइस 300mAh की पॉलिमर लिथियम बैटरी के साथ आती है जो रोजाना इस्तेमाल करने पर 7 दिन और स्टैण्डबाय में 18 दिन चलती है। डिवाइस प्रीमियम लेदर एवं सिलिकॉन स्ट्रेप वेरिएंट में आती है तथा सियना ब्राउन एवं एक्लिप्स ब्लैक कलर्स में उपलब्ध है।

Related Articles

Back to top button