गुलाम नबी आजाद के भतीजे मुबस्सर बीजेपी में हुआ शामिल, पीएम मोदी से हुए आकर्षित

गुलाम नबी आजाद के भतीजे मुबस्सर ने कांग्रेस का साथ छोड़ थामा भाजपा का दामन,पीएम मोदी के लिए कही ये बात

लखनऊ: विधानसभा चुनाव का दौर जैसे- जैसे आगे बढ़ता जा रहा है.वैसे-वैसे नए नाम भी जुड़ते जा रहे हैं. इन दिनों कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद के भतीजे मुबस्सर आजाद ने आज का दामन थाम लिया है. पार्टी की जम्मू-कश्मीर इकाई के अध्यक्ष रविंदर रैना ने मुबस्सर का पार्टी में स्वागत किया है.

बीजेपी की सदस्यता लेने के बाद मुबस्सर आजाद ने कहा कि उन्हें पीएम मोदी  के विचार और उनके द्वारा किए गए विकास कार्यों ने आकर्षित किया है. आजाद ने कहा, ‘मैं बचपन से कांग्रेस में ही रहा हूं. मैंने कांग्रेस नेतृत्व में हमेशा केवल झगड़े ही देखे. यहां क्या कौन है, समझ ही नहीं आता. कांग्रेस ग्राउंड लेवल पर कुछ नहीं कर रही, बस सब कागजों में है और इसका कोई फायदा नहीं. हर काम ग्राउंड लेवल पर ही होना चाहिए.’

कांग्रेस ने गुलाम नबी का किया अपमान’

मुबस्सर ने कहा, ‘जब से पीएम मोदी ने सत्ता संभाली है, तब से हर काम ग्राउंड लेवल पर किया जा रहा है. बस यही वजह रही, जिसने मुझे भाजपा में शामिल होने के लिए प्रेरित किया.’ मुबस्सर आजाद जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री गुलाम नबी आजाद के सबसे छोटे भाई लियाकत अली के बेटे हैं. उन्होंने आगे कहा कि उनके चाचा का कांग्रेस नेतृत्व ने बहुत अपमान किया है. जिससे उन्हें काफी पीड़ा पहुंची. इसलिए उन्हें अपनी पुरानी पार्टी से अलग होना पड़ा.

मुबस्सर बताया कि उन्होंने अपने चाचा (गुलाम नबी) से भाजपा में शामिल होने की योजना का जिक्र नहीं किया. मुबस्सर आजाद और उनके समर्थकों का जम्मू-कश्मीर बीजेपी अध्यक्ष रविंदर रैना और पूर्व विधायक दलीप सिंह परिहार सहित अन्य वरिष्ठ नेताओं ने पार्टी में स्वागत किया. आजाद के पार्टी में शामिल होने को रैना ने एक ‘टर्निंग पॉइंट’ बताया है. उन्होंने कहा कि आजाद के पार्टी में शामिल होने से, चिनाब घाटी क्षेत्र के डोडा, किश्तवाड़ और रामबन जिलों के ज्यादा से ज्यादा युवा कार्यकर्ताओं के लिए पार्टी में शामिल होने का रास्ता खुल गया है.

Related Articles

Back to top button