गाजीपुर में राखी पर मायके आई महिला ने अपने तीन बच्चों को चाय में दिया जहर, जानिए क्या है पूरी कहानी

News Nasha

उत्तर प्रदेश। गाजीपुर में एक दुखद वारदात सामने आई है, जहां जिले के सुहवल थाना क्षेत्र के भानमल पट्टी में एक औरत ने अपने ही तीन बच्चों को जहर खिला मार डाला है। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस ने आरोपी मां को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक इस घटना के पीछे की वजह पारिवारिक कलह बताई जा रही है।

जहां एक तरफ 15 अगस्त को पूरा देश आजादी की खुशियां मना रहा था, वहीं दूसरी तरफ सुहवल थाना की भानमल राय पट्टी में एक मां ने पारिवारिक कलह की वजह से आए गुस्से में ऐसा कदम उठा लिया, जिसका अफसोस अब उसे शायद ताउम्र रहेगा। गुस्से में मां ने अपने तीन मासूम बच्चों को जहर दे दिया, जिससे दो बेटों की अस्पताल पहुंचते-पहुंचते ही मौत हो गई। एक बेटी सीरियस थी, जिसे वाराणसी रेफर किया गया।

हालांकि उसे भी बचाया नहीं जा सका और देर रात उसकी भी मौत हो गई। एसपी गाजीपुर ने बीती देर रात घटना की पुष्टि करते हुए दोषी मां को पुलिस हिरासत में लेकर कानूनी करवाई की बात कही है। फिलहाल परिजनों में दादी का रो-रो कर बुरा हाल है।

बता दें कि 15 अगस्त दोपहर के करीब 3.00 बजे सूचना मिली कि ढढनी गांव की भानमल राय पट्टी की रहने वाली सुनीता यादव ने पति बालेश्वर यादव से पारिवारिक कलह के चलते अपने तीन बच्चों को जहर दे दिया है। उसके दो पुत्रों, 8 साल के प्रियाशुं और 10 साल के हिमांशु की अस्पताल पहुंचते-पहुंचते मौत हो गई। बेटी सुप्रिया की हालत काफी गंभीर थी।

इलाज के लिए बेटी को गाज़ीपुर इमरजेंसी से वाराणसी बीएचयू रेफर कर दिया गया। देर रात चिकित्सको ने उसे भी मृत घोषित कर दिया। फिलहाल आरोपी मां सुनीता यादव को पुलिस हिरासत में लेकर आवश्यक कानूनी कार्यवाही की जा रही है।

 

Related Articles

Back to top button