गाजियाबाद: पहले चरण के मतदान के दौरान कई जगहों पर खराब हुई इवीएम मशीन, बिना मतदान किए लोग गए घर

पहले चरण के मतदान के दौरान कई जगहों पर खराब हुई इवीएम मशीन

लखनऊ: यूपी विधानसभा चुनाव के पहले चरण की वोटिंग खत्म हो चुकी हैं. वहीं पहले चरण के मतदान के दौरान सपा  और भाजपा नेता एक- दूसरे पर लगातार हमलावर थे. वहीं अगर पहले चरण के बूथों की बात करें तो टीएचए में विभिन्न बूथों पर कही डेढ़ घंटे तो की 10 मिनट ईवीएम मशीन खराब रही. ऐसे में खराब ईवीएम होने की वजह से देरी से मतदान शुरू हुआ. वहीं लोग घंटो लाइन में लगे रहे.

मतदान के दौरान इवीएम मशीन हुई ख़राब

बता दें उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद विधानसभा में साहिबाबाद गांव स्थित प्राथमिक विद्यालय में बने बूथ संख्या-159 में लगी ईवीएम मशीन डेढ़ घंटे खराब रही. जिसकी वजह से मतदान करने के लिए सुबह से लगे लाइन में लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा. वहीं इवीएम मशीन खराब होने की वजह से काफी लोग वोट दिए बिना ही वहां से चले गए. सुबह सात बजे से खराब हुई ईवीएम मशीन को साढ़े आठ बजे सही किया गया. इसके बाद मतदान प्रक्रिया शुरू हुई. इवीएम मशीन का खराब होना चुनाव आयोग की लापरवाही बताई जा रही हैं.

इंदिरापुरम के ज्ञानखंड-चार स्थित कंपोजिट विद्यालय में ईवीएम खराब होने से 10 मिनट देरी से मतदान शुरू हुआ. वहीं पप्पू कॉलोनी में अंतिम घंटों में 10 मिनट ईवीएम मशीन खराब रही. हालांकि  आखिरी घंटों में मतदाताओं की संख्या कम होने की वजह से किसी प्रकार की समस्या नहीं हुई.

Related Articles

Back to top button