गहना वशिष्ठ की जमानत याचिका फिर खारिज, एक्ट्रेस ने कही ये बात

मुंबई:  पॉर्नोग्राफी केस में एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ (Gehna Vasisth) को बड़ा झटका लगा है. बॉम्बे हाईकोर्ट ने अग्रिम जमानत याचिका (Anticipatory Bail) खारिज कर दी है. गहना पर पॉर्न फिल्म प्रोड्यूस करने और पब्लिश करने वाली रैकेट का हिस्सा होने का आरोप है. गहना के वकील का कहना है कि अब इस मामले को लेकर सुप्रीम कोर्ट जाएंगे. हाईकोर्ट से याचिका खारिज होने के बाद एक्ट्रेस की मुसीबत बढ़ती ही जा रही है.

बता दें कि गहना वशिष्ठ को मुंबई क्राइम ब्रांच की टीम ने एक वेबसाइट पर पॉर्न वीडियो अपलोड करने और शूटिंग में कथित तौर पर शामिल होने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया था. हाईकोर्ट से पहले गहना वशिष्ठ ने सेशन कोर्ट में अग्रिम जमानत याचिका दाखिल की थी,लेकिन यहां भी जमानत नहीं मिली तो बॉम्बे हाईकोर्ट गईं थीं. अब वहां से भी झटका मिल गया है.

बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के हस्बैंड राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद गहना वशिष्ठ उनके बचाव में उतरीं थीं. कहा था कि  ‘मैंने राज कुंद्रा  के साथ 3 फिल्में की हैं. न ही कभी राज ने मेरे ऊपर किसी किस्म का दबाव बनाया और न ही कुछ छिपाया. जो पेपर में डील हुई वही सेट पर भी हुई, कुछ उससे अलग नहीं किया गया. प्रोफेशनल तरीके से हमने काम किया. इन फिल्मों को पोर्न कहना गलत है. इन फिल्मों से अधिक तो एरॉटिक सीन बालाजी की फिल्म ‘गंदी बात’ में किए थे’.

इसके अलावा मीडिया को दिए इंटरव्यू में यह भी कहा था कि ‘जो लोग पोर्न कंटेट की बात कर रहे हैं, कोई पोर्न नहीं बल्कि बोल्ड फिल्म्स हैं. इस तरह के फिल्म्स पोर्न की कैटेगरी में नहीं आते. इसे गलत तरीके से पेश किया जा रहा है. जब तक आप फिल्म देखते नहीं तब तक उसे पोर्न कैसे कह सकते हैं. मुझे लगता है कि लोगों को पोर्न और एडल्ट फिल्मों में अंतर समझ में आता है. पहले लोगों को दिखाएं फिर उन्हें फैसला करने दें’.गहना ‘मिस एशिया बिकिनी विनर’ रह चुकी हैं. वे ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीज ‘गंदी बात’ में काम कर चुकी हैं. इसके अलावा, उन्होंने हिन्दी और तेलुगु फिल्मों और विज्ञापनों में भी काम किया है.

Related Articles

Back to top button