केशव प्रसाद मौर्य के भाषण के दौरान लगे गहलोत जिंदाबाद के नारे

राजस्थान। यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के राजस्थान के जयपुर में माली समाज महासंगम  के भाषण के दौरान गहलोत समर्थकों ने जमकर नारेबाजी की। नारेबाजी के चलते केशव प्रसाद मौर्य को अपना भाषण बीच में रोकना पड़ा। पूर्व मंत्री और भाजपा नेता प्रभु लाल सैनी के भाषण के दौरान भी सीएम गहलोत के समर्थन में नारेबाजी हुई। माली महासंगम में लोकसभा स्पीकर ओम बिड़ला ने भी शिरकत की थी।

 

माली-सैनी समाज ने 12 फीसदी आरक्षण के साथ ही कई अहम मांगों को लेकर जयपुर के विद्याधर नगर स्टेडियम में रविवार को महासंगम का आयोजन किया था लेकिन महासंगम में उस वक्त अफरातफरी का माहौल रहा।

 

दरअसल हुआ यूं कि माली महासंगम में यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने अपने भाषण के दौरान जैसे ही भाजपा की तारीफ शुरू करते ही भीड़ में मौजूद गहलोत समर्थकों ने जमकर नारेबाजी शुरू कर दी  नारेबाजी और शोर-शराबे के चलते केशव प्रसाद मौर्य को अपना भाषण बीच में रोकना पड़ा।

उसके बाद भी जब केशव प्रसाद मौर्य अपनी भाषा दोबारा से शुरू की तभी भी लगातार नारेबाजी जारी रही आयोजकों ने गहलोत समर्थकों से शांति बनाए रखने की अपील की इसका उन पर कोई असर नहीं हुआ नारेबाजी के बीच  में ही अपना भाषण खत्म करके वह वहां से चले गए।

Related Articles

Back to top button