गया : नक्सलियों ने सामुदायिक भवन को उड़ाया, जीतन राम मांझी ने चुनाव से पहले किया था उदघाटन

गया जिले के अति नक्सल प्रभावित व सुदूरवर्ती क्षेत्र में हुई इस घटना के बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी है। नक्सलियों ने इस घटना को अंजाम देने के बाद जेडीयू के प्रदेश उपाध्यक्ष के खिलाफ धमकी भरा पर्चा भी छोड़ा है।

डुमरिया में भाकपा माओवादी नक्सली संगठन ने एक बार फिर से बड़ी घटना को अंजाम दिया है।नक्सलियों ने डुमरिया थाना क्षेत्र के बोधी बिगहा में 20 लाख की लागत से बनाए गए नए सामुदायिक भवन को डायनामाइट लगाकर उड़ा दिया है। नक्सलियों ने पूर्व एमएलसी अनुज सिंह के खिलाफ पर्चा भी छोड़ा है। जिसमें पूर्व एमएलसी अनुज सिंह को पुलिस की दलाली बंद करने की धमकी दी है।
एमएलसी को भी चेतावनी

पर्चा में लिखा गया है कि विधान पार्षद अनुज सिंह पर करोड़ों रुपया का बकाया होने का आरोप लगाया है। इसके साथ ही स्थानीय लोगों को अनुज सिंह से किसी भी तरह का संबंध नहीं रखने की चेतावनी दी गई है। इस सामुदायिक भवन का उद्घाटन विधानसभा चुनाव से ठीक पहले पूर्व सीएम सह स्थानीय विधायक जीतनराम मांझी द्वारा किया गया था।नक्सलियों ने अपने दस्ते के साथ इस घटना को रविवार को देर रात अंजाम दिया है। जिसकी सूचना मिलने के बाद स्थानीय डुमरिया थाना की पुलिस अर्धसैनिक बलों की टीम के साथ मौके पर पहुंचकर छानबीन में जुट गई है।

Related Articles

Back to top button