जैसे खुल रही है कड़ी, वैसे पास आ रही है हथकड़ी, सिसोदिया पर बोले गौरव भाटिया

News Nasha

डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी होने के बाद आम आदमी पार्टी की तरफ से लगातार बीजेपी सरकार को घेरा जा रहा है। आम आदमी पार्टी ने कहा कि, भाजपा अरविंद केजरीवाल और सिसोदिया को आरोपी नंबर 1 बनाने में जुटी हुई है। जिसके बाद अब बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया का बयान सामने आया है।

जिसने दिल्ली को ठगा वो केजरीवाल का खास:

भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कहा कि, देश में कोई सबसे बड़ा भ्रष्टाचारी है, तो वो केजरीवाल और सिसोदिया हैं। उन्होंने शराब नीति को लेकर सिसोदिया और केजरीवाल पर बोला कि, जब देश में कोविड आया तो मोदी जी देश को संभालने में लगे थे, लेकिन केजरीवाल और सिसोदिया लोगों को लूटने का प्लान बना रहे थे। गौरव भाटिया ने कहा कि, जनता के लिए अभिशाप हैं मनीष सिसोदिया और अरविंद केजरीवाल जिसने भी दिल्ली को ठगा है वो केजरीवाल का खास है।

जैसे खुल रही है कड़ी ,वैसे पास आ रही है हथकड़ी

टैक्स पेयर के पैसे को अरविंद केजरीवाल ने लूटा है। केजरीवाल को जनता को जवाब देना चाहिए कोविड की दूसरी लहर में जब जनता को दवा और आईसीयू की जरूरत थी, तब वे शराब माफिया के साथ मिलकर खेल करने में लगे थे, सिसोदिया और केजरीवाल घोटाले का जस्टिफिकेशन देने में भी बचकानी हरकते कर रहे हैं। गौरव भाटिया ने आगे कहा कि, जैसे-जैसे कड़ी खुल रही है, वैसे-वैसे हथकड़ी भी पास आ रही है।

Related Articles

Back to top button