जब मध्यप्रदेश में 4 साल की बच्ची के साथ हुआ गैंगरेप फिर 72 घंटे लेट आई पुलिस, अब क्या एक्शन लेंगे सीएम शिवराज ?

मध्यप्रदेश में बीते दिनों एक दिल दहला देने वाली घटना घटी। जहां पर मानवता को शर्मसार कर दिया गया। जहां एक 4 साल की बच्ची के साथ गैंगरेप करने के बाद उसे मौत के घाट उतार दिया। यह शर्मनाक और दर्दनाक घटना मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले के वनगाय गांव की है। इतना ही नहीं गैंग रेप करने के बाद जब 4 साल की मासूम को मौत के घाट उतारा तो अपना जुर्म छुपाने के लिए शव को कुएं में भी फेंक दिया। जिसके बाद अगले दिन लोगों ने कुएं में लाश को तैरते देखा तो पुलिस को इसकी सूचना दी।

गांव वाले भी इस बड़ी घटना को देखते ही सहम गए। गांव वाले ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ भी आक्रोश जताया है। इस दौरान पुलिस की बड़ी लापरवाही सामने आ रही है क्योंकि घटना के 72 घंटे बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। यह घटना 29 मई की है जिसके बाद पुलिस बहुत लेट घटनास्थल पर पहुंची थी। पुलिस ने शव को उस समय बाहर निकाल लिया।

हालांकि अब तक आरोपियों की पहचान नहीं हो सकी है। इस सब के बाद पुलिस ने उन पर 10000 का इनाम भी घोषित कर दिया है। जो भी गैंग रेप करने वाले व्यक्तियों को ढूंढ कर पुलिस को जानकारी देगा उसे 10000 का इनाम दिया जाएगा। इसी के साथ कई संदिग्धों से भी पूछताछ की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ भादवि की धारा 302, धारा 376, धारा 201 और पास्को कानून के तहत मामला दर्ज किया है।

वहीं एसपी ने पीड़ित परिवार के हवाले से बताया कि बच्ची रात में दादा के साथ आंगन में सो रही थी। सुबह 4:00 बजे बारिश होने पर जब देखा गया तो बच्ची आंगन में नहीं थी जिसके बाद उस बच्ची को पूरे गांव में तलाशा गया। जिसके कुछ समय बाद गांव के एक व्यक्ति ने बच्ची का शव कुएं में होने की बात की। तो पता चला कि वह बच्ची कुएं में ही मौजूद थी। परिवार ने कहा कि नौगांव थाने में पुलिस निरीक्षक से बालिका के साथ दुष्कर्म होने की बात बताई गई थी फिर भी वह मामले की जांच के लिए गांव में नहीं आए। बहरहाल अब भी पीड़ितों को उम्मीद है कि उन्हें न्याय मिलेगा।

Related Articles

Back to top button