Gadar 2: सिमरत कौर तीन दिनों तक उलझन में

सनी देओल और अमीषा पटेल 22 साल बाद गदर 2 को अपने प्रशंसकों के लिए ला रहे हैं। फिल्म के गाने और ट्रेलर पहले से ही सुपर हिट हैं।

गदर 2 लेकर लोगों के बीच कमाल का क्रेज़ देखने को मिल रहा हैं। फिल्म की एडवांस बुकिंग इसके हिट होने की ओर इशारा कर रही है। इस बीच फिल्म की स्टार कास्ट भी जमकर गदर 2 का प्रमोशन कर रही है। फिल्म में 22 सालों बादों एक बार फिर तारा सिंह और सकीना की जोड़ी नजर आएगी।

गदर 2 में सनी देओल और अमीषा पटेल के अलावा उत्कर्ष शर्मा और सिमरत कौर भी महत्वपूर्ण किरदारों में नजर आएंगे। इस फिल्म से सिमरत कौर बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। एक्ट्रेस गदर 2 को लेकर बहुत उत्साहित हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में, वे फिल्म से खुश थे।

फिल्म गदर 2 मिलने पर सिमरत कौर यकीन नहीं हुआ था, सिमरत कौर ने बॉलीवुड लाइफ के साथ बातचीत में गदर 2 को लेकर अपना अनुभव साझा किया। एक्ट्रेस ने बताया कि जब उन्हें फिल्म के लिए फाइनल कर लिया गया था तो कुछ दिनों तक उन्हें यकीन ही नहीं हो रहा था। सिमरत ने कहा, “मेरा पहला रिएक्शन सच में में बहुत अजीब थी। जब मेरा सेलेक्शन हुआ तब मैं हैरान थी और तीन दिन तक सिर्फ मेरी मां को ये बात पता थी और किसी को नहीं। मेरे पापा और बहन को भी इसके बारे में नहीं पता था। इसलिए, 3 दिनों तक मैं बस यह साफ करना चाहती थी कि ये सच है, क्योंकि फिर कही कोई कैंसिलेशन ना हो जाए या कुछ और ना हो जाए।”

उन्होंने आगे कहा, “तीसरे दिन मैंने अपनी बहन को फोन किया और उससे कहा कि मुझे लगता है कि मैं गदर 2 कर रही हूं। उसने कहा कि सोच रही हूं का क्या मतलब होता है। मुझे ऐसा लगा जैसे मुझे मिठाई खिलाकर बोल दिया था कि आपका सेलेक्शन हो गया है। मेरी बहन बहुत खुश हुई और मैं यह सोचकर इमोशनल हो गई कि मैं यह फिल्म कर रही हूं। इसलिए, यह मेरे लिए बहुत इमोशनल मोमेंट था, लेकिन मैंने इसके बारे में ज्यादा हल्ला ना मचाने की कोशिश की, क्योंकि मुझे इस पल को इस सफर को नजर नहीं लगानी थी। अभी तक मुझे नहीं लग रहा है कि मेरी फिल्म आ रही है। तो 10 अगस्त की रात सबसे मुश्किल होने वाली है।”

Related Articles

Back to top button