फर्नीचर कारोबारी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या,दुकान में फंदे पर लटका मिला शव

सहारनपुर। नगर कोतवाली क्षेत्र के बोमंजी रोड पर फर्नीचर कारोबारी ने फांसी लगाकर जान दे दी। उसका शव दुकान में फंदे पर लटका मिला। जबकि दुकान के ऊपरी हिस्से में स्थित आवास में वह अकेला रहता था और तीन बहनों का इकलौता व कुवांरा भाई था। पुलिस कारोबारी द्वारा उठाए गए इस कदम के कारणों का पता लगाने में जुटी है।
नगर कोतवाली के बोमंजी रोड पर स्थित आईसीआईसीआई बैंक के निकट रहने वाले 33 वर्षीय फर्नीचर कारोबारी सनमीत सिंह उर्फ प्रिंस पुत्र गुरुचरण पाल सिंह ने अपनी दुकान में फंदे पर लटक मौत को गले लगा लिया। दुकान के ऊपरी हिस्से में स्थित मकान में वह अकेला रहता था। उसके माता-पिता का पहले ही निधन हो चुका है। मृतक सनमीत सिंह का आवास भी दुकान के ऊपर ही स्थित है। जहां वह अकेला रहता था। वह तीन बहनों का इकलौता भाई था और उसकी शादी भी नहीं हुई थी। जबकि बहनों की शादी हो चुकी है। सुबह जब काफी देर तक दुकान नहीं खुली तो पड़ोस में रहने वाले उसके चाचा टीटू ने जाकर देखा तो दुकान में शव फंदे पर लटका हुआ था। सूचना मिलने पर नगर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और शव को फंदे से उतरवा पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

एसपी सिटी राजेश कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि थाना नगर कोतवाली में एक फर्नीचर व्यपारी जिसका नाम सनमीत सिंह है जो की बोमंजी रोड पर फर्नीचर की दुकान है नीचे फर्नीचर की दुकान ऊपर मकान है इन्होंने कुंडी से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है आत्महत्या के कारणों का भी पता नहीं चल पाया है पुलिस को सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा भरकर बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है

Related Articles

Back to top button