चंडीगढ़ : हत्या के प्रयास में चार छात्रों को भेजा जेल

पुलिस के मुताबिक, सुजल और अजय PU के छात्र हैं। साहिल भी एक छात्र है, जबकि चौथा आरोपी अपना खुद का व्यवसाय चलाता है

पुलिस ने मंगलवार को पंजाब विश्वविद्यालय के दो छात्रों सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया, जिसके एक दिन पहले उन्होंने सोमवार की तड़के कमरे से इनकार करने के बाद कजहेरी में दो होटल कर्मचारियों को कथित तौर पर चाकू मार दिया था।

आरोपियों की पहचान सुजल, अजय, साहिल और उसके नाम के रूप में की गई है, जो सेक्टर 24/25 के निवासी हैं, उन पर धारा 324 (जानबूझकर खतरनाक हथियारों या साधनों से चोट पहुंचाना), 307 (हत्या का प्रयास) और 34 (कई लोगों द्वारा किया गया कार्य) के तहत मामला दर्ज किया गया है। भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) के सामान्य इरादे वाला व्यक्ति)।

पुलिस के मुताबिक, सुजल और अजय पीयू के छात्र हैं। साहिल भी एक छात्र है, जबकि चौथा आरोपी अपना खुद का व्यवसाय चलाता है। आरोपी हिमाचल प्रदेश से शहर लौटा था और चंडीगढ़ के सेक्टर 17 में खाना खाया था।

“ क्यूंकि देर हो चुकी थी, वे अपने आवास पर नहीं लौट सके और होटलों में रुकने का फैसला किया। वे कजहेड़ी में होटल हिमगिरी पहुंचे और कमरे मांगे लेकिन उन्हें कमरे देने से इनकार कर दिया गया। तीखी नोकझोंक के बाद, उन्होंने अपनी कार से दो चाकू निकाले और कर्मचारियों पर हमला कर दिया, ”एक पुलिसकर्मी ने कहा।

Related Articles

Back to top button