संवेदनशील इलाकों में फोर्स तैनात व ड्रोन कैमरे से निगरानी, कानपुर हिंसा के बाद बरती जा रही सावधानी

कानपुर में बवाल के चलते पूरे प्रदेश में सतर्कता बरतने के लिए सरकार द्वारा निर्देश दिया गया है। इसी क्रम में आजमगढ़ जिले के संवेदनशील इलाकों में जुमे

कानपुर में बवाल के चलते पूरे प्रदेश में सतर्कता बरतने के लिए सरकार द्वारा निर्देश दिया गया है। इसी क्रम में आजमगढ़ जिले के संवेदनशील इलाकों में जुमे की पहली नमाज को लेकर भारी मात्रा में फोर्स तैनात की गई है। इतना ही नहीं जनपद के प्रमुख चौराहों व बाजारों में सिविल ड्रेस में भी जवानों की ड्यूटी लगाई गई है जो अराजकतत्वों पर पैनी नजर रखेंगे। बता दें कि नूपुर शर्मा द्वारा पैगम्बर मोहम्मद पर टिप्पणी के बाद कानपुर में बवाल हो गया था।

कानपुर हिंसा के बाद बरती जा रही सावधानी-Up News

आजमगढ़ जिले में नमाज को लेकर जिला प्रशासन द्वारा सतर्कता बरती जा रही, तो वहीं शहर के तकिया व अन्य इलाकों के लोग अपनी दुकानें बंद रखी है, जिले के सबसे संवेदनशील इलाकों में गिने जाने वाले इस इलाके में पैरामिलिट्री फोर्स लगाई गई है। कानपुर हिंसा के बाद जहां पूरे प्रदेश में सतर्कता बरतने के निर्देश सरकार ने दिए हैं ऐसे में आजमगढ़ जिले में पुलिस प्रशासन और पैरामिलिट्री की टीम संवेदनशील इलाकों में तैनात है किसी तरह की अराजकता न हो उसको लेकर विशेष सतर्कता बरती जा रही है।

कई इलाकों में सतर्कता बरती जा रही

जिले की जमामस्जिद, तकिया समेत कई इलाकों में सतर्कता बरती जा रही है उन स्थानों पर पुलिस के फोर्स, सीआरपीएफ के अलावा इंटेलीजेंट को भी लगाया गया है जो शहर के प्रमुख चौराहों और बाजारों में फोर्स की सिविल ड्रेस में तैनात किए गए हैं जो अराजक तत्वों पर नजर रखेंगे। एसपी ने बताया कि तीन कंपनी पीएसी व ड्रोन कैमरे का इस्तेमाल किया जा रहा है। आचार संहिता के चलते लोगों से अपील की जा रही है। इतिहात के तौर पर हर जगह फोर्स लगाई गई।

Related Articles

Back to top button