“कौन बनेगा करोड़पति -14” के “फिनाले वीक” के लिएअमिताभ बच्चन ने याद किया कि …

नई दिल्ली। बुधवार, 28 दिसंबर को ‘फिनाले वीक’ की भव्यता को बढ़ाते हुए, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन का ‘कौन बनेगा करोड़पति – 14’ ‘शार्क टैंक इंडिया’ के आगामी दूसरे सीजन के शानदार शार्क्स का स्वागत करेगा- अनुपम मित्तल (के संस्थापक और सीईओ) Shaadi.com – पीपल ग्रुप), अमन गुप्ता (co-Founder and CMO of boAt), नमिता थापर (Executive Director of Emcure Pharmaceuticals), Vineeta Singh (Co-Founder and CEO of SUGAR कॉस्मेटिक्स), पीयूष बंसल (Founder & CEO of BoAt), Lenskart.com), शार्क पैनल में सबसे नए सदस्य – अमित जैन के CEO और सह-संस्थापक – CarDekho Group, InsuranceDekho.com के साथ। वे अद्भुत गेमप्ले के साथ श्री अमिताभ बच्चन के साथ कई दिलचस्प बातचीत करते नज़र आएंगे।

शार्क अमन गुप्ता को मेजबान की प्रशंसा करते और टिप्पणी करते सुना जा सकता है, “आप पिछले 55 वर्षों से उद्योग पर राज कर रहे हैं; आप इसे कैसे करते हैं? और हाल के दिनों में आप इसके बारे में क्या महसूस करते हैं?” सेट से जुड़े एक सूत्र ने साझा किया, “मिस्टर बच्चन बस उसी का जवाब देंगे, उन्होंने कहा, वह हर दिन अपने आसपास के सभी लोगों से सीखते हैं।” मज़ाक-मज़ाक में मेज़बान भी शेयर करते कि ऐसे ही काम मिलता रहता है और फिर अपना काम पूरा करके घर वापस चला जाता है। श्री अमन गुप्ता के अनुसार, अगर बिग बी ने करियर बदलने का फैसला किया होता तो शार्क अपनी नौकरी खो देतीं, जो यह भी कहते नजर आएंगे, “हमें खुशी है कि आप शार्क टैंक पर नहीं आए। अगर आप शार्क टैंक पर आए होते, तो हम हमारी नौकरी चली जाती।”

गेम में आगे, शार्क टैंक इंडिया के अनुपम मित्तल “मिस्टर ज्ञानी” होस्ट को इस एपिसोड के लिए श्री अमिताभ बच्चन के प्रसिद्ध विस्मयादिबोधक “हैं!” को शामिल करने के लिए शो का नाम बदलने की सिफारिश करते हुए दिखाई देंगे। यह सुझाव दर्शकों और शार्क दोनों को मनोरंजन से दहाड़ देगा। सेट से जुड़े एक सूत्र ने साझा किया, “मिस्टर बच्चन इस बारे में साझा करेंगे कि कैसे विस्मयादिबोधक ‘है’ इतना लोकप्रिय हो गया और होस्ट के नाम के साथ जुड़ गया, यह कहते हुए कि यह फिल्म ‘अग्निपथ’ से शुरू हुआ क्योंकि निर्देशक ने श्री बच्चन से शैली की नकल करने के लिए कहा। एक अंडरवर्ल्ड डॉन के बारे में। उन्हें डॉन के जीने के तरीके का अध्ययन करने के लिए कहा गया था, वह कैसे चलता है से कैसे वह लोगों के साथ बात करता है। इसके बाद 1990 की फिल्म ‘अग्निपथ’ के प्रतिष्ठित विजय दीनानाथ चौहान की परिणति हुई, जिसे हम आज तक प्यार करते हैं। ”

 

Related Articles

Back to top button