कार और लॉरी में हुई जोरदार टक्कर, एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत

केरल में कार और लॉरी में एक जोरदार टक्कर हो गई। यहां एक ही परिवार के पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची जहां मृतकों के शवों को बाहर निकाला गया।

दोनों वाहनों की टक्कर में कार के उड़े परखच्चे

केरल के कन्नूर में दो वाहनो की आमने-सामने जोरदार टक्कर हों जाने के बाद एक ही परिवार के पांच लोगों की इस दुर्घटना में दर्दनाक मौत हो गई है। हादसे के बारे में बताया गया है कि कन्नापुरम इलाके में हुआ है। यहां से एक कार गुजर रही थी जिसमें पांच लोग सवार थे तो वहीं दूसरी तरफ से सिलेंडर लेकर एक लॉरी मंगलूरू से आ रही थी। तभी आमने-सामने दोनों वाहन आ गए और जोरदार टक्कर हो गई। इस हादसे के बाद कार के परखच्चे उड़ गए तो वहीं कार में मौजूद एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई।

हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस

दुर्घटना के मामले में पुलिस की जानकारी देते हुए बताया है कि एक ही परिवार के लोग कार में सवार होकर थालास्सेरी से कासरगोड की तरफ जा रहे थे। वहीं दूसरी तरफ से गैस सिलेंडर लेकर एक लॉरी मंगलूरू से आ रही थी। दोनों वाहनों में आमने-सामने टक्कर हुई और इस दौरान चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 9 साल के बच्चे को उपचार ke लिए अस्पताल में लाया गया था जहां पर डॉक्टरों ने उसे ही मृत घोषित कर दिया। जबकि लॉरी चालक गंभीर रूप से घायल हुआ है उसे उपचार की अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Related Articles

Back to top button