Maruti jimny को देने टक्कर जल्द ही लॉन्च होगी Five Door Mahindra Thar

Five-door Mahindra Thar के डिजाइन में नए हेडलाइनर, फ्रंट आर्मरेस्ट, सनग्लास होल्डर और इलेक्ट्रिक सनरूफ शामिल हैं।वाहन बनाने वाली कंपनी थार में दो लीटर पेट्रोल और दो लीटर डीजल उपलब्ध कराएगी। इसका डीजल 130bhp/300 Nm और पेट्रोल 150bhp/320Nm बनाता है।

Maruti Jimny को देने टक्कर जल्द ही लॉन्च होगी Five Door Mahindra Thar टेस्टिंग के दौरान की तस्वीरें पुष्टि करती हैं कि इसमें स्टाइल के मामले में समान डिजाइन लेकिन पहियों के लिए अलग डिजाइन और अधिक लंबाई होगी। लंबे महिंद्रा मॉडलों की लंबाई 4.3 से 4.4 मीटर है, और हमें उम्मीद है कि पांच डोर वाली एलडब्ल्यूबी थार भी इसी पर बनाई जाएगी। उसकी डिजाइन में नए हेडलाइनर, फ्रंट आर्मरेस्ट, सनग्लास होल्डर और यहां तक कि इलेक्ट्रिक सनरूफ शामिल हैं।

Mahindra Thar

वाहन बनाने वाली कंपनी थार में दो लीटर पेट्रोल और दो लीटर डीजल उपलब्ध कराएगी। इसका डीजल 130bhp/300 Nm और पेट्रोल 150bhp/320Nm बनाता है। इसमें छह स्पीड MT/AT है। 4WD को डीजल और पेट्रोल दोनों के साथ मिलने की उम्मीद है।

लंबे व्हीलबेस थार के लिए महिंद्रा केवल RWD पैकेज नहीं देगा। इसके अलावा, इसके एलॉय व्हील की डिजाइन तीन डोरों से अलग हो सकती है।

भारतीय बाजार में महिद्रां की पांच डोर थार का इंतजार लंबे समय से किया जा रहा है। आपको बता दें कि मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, वाहन निर्माता कंपनी इसे अगस्त में शुरू कर सकती है। टेस्टिंग के दौरान अक्सर देखा गया है। 15 अगस्त 2020, शॉर्ट-व्हीलबेस थ्री-डोर थार के दुनिया के सामने आने के ठीक तीन साल बाद, थार का यह वेरिएंट सामने आएगा।

कीमत को देखते हुए, इसकी कीमत 14 लाख से 18 लाख रुपये के बीच होगी। मारुति जिम्नी, हुंडई क्रेटा, किआ सेल्टोस, एमजी एस्टोर, होंडा एलिवेट, एमजी हेक्टर, स्कोडा कुशाक और फॉक्सवैगन ताइगुन इसका मुकाबला करेंगे।

Related Articles

Back to top button