फिरोजाबाद : CCTV में कैद हुई पापी पुजारी की हैवानियत, पत्नी की लात घूसों से की जमकर पिटाई….

जनपद फ़िरोज़ाबाद में एक पापी पुजारी की हैवानियत देखने को मिली है जहाँ मशहूर सिद्धेश्वर नाथ मंदिर के मुख्य पुजारी राम मोहन ने अपनी पत्नी पूजा की बेरहमी से लात घूसों से जमकर पिटाई की है जो पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी है।

यह पूरा मामला थाना रामगढ़ क्षेत्र के महादेव नगर में स्थित सिद्धेश्ववर मंदिर का है जहां सिद्धेश्वर नाथ मंदिर के मुख्य पुजारी राम मोहन का घर है,राम मोहन ने अपनी पत्नी पूजा को इसीलिए बेरहमी से पीटा कि वह अपनी जिठानी के भाई से बात करती थी, जिसका पुजारी को बहुत बुरा लगता था,तो उसने अपनी पत्नी पूजा को लात घूसो और डंडे बेल्ट से बड़ी बेरहमी से पीटा . जिससे पीड़ित पत्नी बुरी तरह घायल हो गयी। वही पिटाई की वीडियो वही लगे सीसीटीवी कैमरे मैं कैद हो गया,जिसे महिला द्वारा वायरल कर दिया गया महिला पूजा ने पिटाई के बाद अपना मेडिकल कराया है,और अपने पति के खिलाफ थाना रामगढ़ में तहरीर दी है पुलिस ने मंदिर के पुजारी राम मोहन को गिरफ्तार कर लिया है।

वही पूजा पीड़िता ने बताया कि मैं अपनी जिठानी के भाई से बात करती थी तो यह शक करते थे तो उन्होंने मेरे साथ आकर मारपीट है और पहले भी मारा हे मुझे। वही अपर पुलिस अधीक्षक नगर मुकेश मिश्र ने बताया, की एक पुजारी का पत्नी को पीटने का मामला आया था जिसमें थाना रामगढ़ में तहरीर दी गई थी पुलिस में पुजारी को गिरफ्तार कर लिया है और न्यायिक प्रक्रिया के लिये भेज दिया है।

Related Articles

Back to top button