फिरोजाबाद : ग्लास फैक्ट्री में लगी भीषण आग, फायर बिग्रेड की कई गाड़ियों ने पाया काबू

फिरोजाबाद। थाना दक्षिण क्षेत्र नगला भाऊ औद्योगिक क्षेत्र में बुधवार की मध्य रात्रि एक फैक्ट्री में भीषण आग लग गई। मौके पर पहुंची फायर बिग्रेड की कई गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद गुरुवार की तड़के तक आग पर काबू पाया है। आग लगने का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है।

थाना दक्षिण क्षेत्र नगला भाऊ औद्योगिक क्षेत्र स्थित गीता ग्लास फैक्ट्री में बुधवार की मध्य रात्रि अज्ञात कारणों के चलते भीषण आग लग गई। फैक्ट्री से आग की जोरदार लपटे उठती देख इसकी सूचना फैक्ट्री में तैनात गार्ड व अन्य लोगों ने फैक्ट्री स्वामी व पुलिस को दी। सूचना मिलते ही मौके पर फैक्ट्री मालिक राजकुमार मित्तल भी पहुंच गये। सूचना पर पूरे जिले की कई फायर बिग्रेड की गाड़ियां भी मौके पर आ गयीं। फायर बिग्रेड कर्मियों की कड़ी मशक्कत के बाद गुरुवार की तड़के तक आग पर काबू पाया जा सका।

फैक्ट्री मालिक राजकुमार मित्तल ने बताया कि गीता ग्लास वर्क्स में रात्रि को करीब डेढ़ बजे खाली और भरे डिब्बो के स्टोर में आग लगी है। गेटमैन के बताने पर हमें जब जानकारी हुई तो तुरंत मौके पर फायर बिग्रेड की गाड़ियां आ गयीं। उनकी सेवा सराहनीय है। आग लगने से कितना क्या नुकसान हुआ इसका आंकलन स्टाॅक चेक करने के बाद पता चलेगा। उन्होंने बताया कि अभी आग लगने का कारण भी पता नहीं चला है।

वहीं फायर बिग्रेड कर्मियों ने बताया कि की गीता ग्लास फैक्ट्री में गत्ता गोदाम में आग लगने की सूचना मिली थी। जानकारी पर लगभग नौ दस गाड़ियां मौके पर पहुंच गयीं और आग पर काबू पाया गया है।

Related Articles

Back to top button