फ़िरोज़ाबाद भाजपा प्रत्याशी का लोगों ने किया विरोध, वीडियो वायरल

जिसके बाद से विरोध का वीडियो वायरल हो रहा है.

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव के ऐलान के बाद सूबे में राजनीतिक सरगर्मियां जोर पकड़ रही हैं. वहीं दूसरी तरफ टिकट बंटवारे के बाद भाजपा प्रत्याशियों के विरोध का दौर भी जारी है। पिछले कई दिनों से उत्तर प्रदेश के अलग-अलग हिस्सों में  प्रत्याशियों के खिलाफ विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं. वही फ़िरोज़ाबाद वोट मांगने निकले भाजपा प्रत्याशी और बर्तमान जिलाध्यक्ष मानवेन्द्र सिंह लोधी के समर्थकों व उनकी ब्लॉक प्रमुख पत्नी का लोगों ने विरोध किया. जिसके बाद से विरोध का वीडियो वायरल हो रहा है.

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव के ऐलान

जसराना प्रत्याशी मानवेन्द्र सिंह लोधी की पत्नी ज्योति किरण का ग्रामीणों ने विरोध किया, जिसका वीडियो वायरल हो गया है. ग्रामीणों ने मोदी भगाओ देश बचाओ, अखिलेश यादव जिंदाबाद के नारे लगाए. वही भाजपा समर्थकों और प्रत्याशी मानवेंद्र लोधी की ब्लॉक प्रमुख पत्नी ज्योति किरण से नोकझोंक हो गई.विरोध झेलने के बाद गांव से बिना प्रचार के समर्थकों के साथ लौटी ब्लॉक प्रमुख वापस लौट आई.

वीडियो में नारेबाजी करते भी लोग नजर आए

यूपी के जसराना विधानसभा एका ब्लॉक के गांव हिम्मत पुर से प्रत्याशी मानवेन्द्र सिंह लोधी की पत्नी ज्योति किरण का विरोध हो रहा है.लोग विरोध करने का वीडियो बनाकर खुद ही वायरल कर रहे हैं. बीजेपी विधायक का विरोध लगातार क्षेत्र में हो रहा है जिसके कारण उनके ऊपर आरोप लग रहे हैं कि विकास कार्य नहीं कराए. क्षेत्र के मतदाता जब क्षेत्रीय विधायक के पास पहुंच रहे हैं तो उनसे विकास कार्य का हिसाब किताब पूछ रहे हैं. आज एक वीडियो में नारेबाजी करते भी लोग नजर आए.

Related Articles

Back to top button