भाजपा प्रत्याशी के काफिले पर हुई फायरिंग, पाटलिपुत्र से चुनाव लड़ रहे रामकृपाल यादव

बिहार के पाटिलपुत्र से चुनावी मैदान में उतरे भाजपा प्रत्याशी रामकृपाल यादव के काफिले पर फायरिंग होने का मामला सामने आया है। इस मामले को पुलिस ने गंभीरता से लेना शुरू कर दिया है और जांच पड़ताल भी शुरू कर दी है।

पाटिलपुत्र से मीसा भारती के खिलाफ चुनाव लड़ रहे रामकृपाल यादव

पटना के पाटलिपुत्र लोकसभा सीट पर भारतीय जनता पार्टी ने अपने मौजूदा सांसद रामकृपाल यादव को चुनावी मैदान में उतारा है। इसी लोकसभा सीट से लालू यादव की बेटी मीसा भारती भी चुनाव लड़ रही हैं। दोनों के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिल रही है। वहीं भाजपा प्रत्याशी रामकृपाल की काफिले के ऊपर मसोढी स्थित तनेरी इलाके में उनके काफिले के ऊपर हमला हुआ है। बताया गया कि रामकृपाल का जब काफिला यहां से गुजर रहा था तभी उनके काफिले के ऊपर जमकर फायरिंग हुई है। मामले की जानकारी जब पुलिस प्रशासन को हुई तो मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल पहुंच गया जहां पूरे मामले को गंभीरता से लिया जा रहा।

रामकृपाल यादव ने मीसा भारती पर साधा था निशाना

पाटलिपुत्र लोक सभा सीट से सांसद और भाजपा प्रत्याशी रामकृपाल यादव ने कुछ दिन पहले एक जनसभा को संबोधित किया था जहां पर उन्होंने लालू यादव की बेटी मीसा भारती को आढ़े हाथ लेने का काम किया था। उन्होंने मीसा भारती पर आरोप लगाया है कि पिछली बार हुए लोकसभा चुनाव में उन्होंने जीत हासिल की थी लेकिन सांसद कोटे से 15 करोड रुपए की राशि का अधिकांश हिस्सा नालंदा में लगा दिया था। पाटलिपुत्र में कोई भी विकास कार्य नहीं किया गया था।उन्होंने कहा था कि मीसा भारती को भौगोलिक स्थिति के बारे में कोई भी ज्ञान नहीं है। आगे रामकृपाल यादव ने कहा था कि मैं हर घर का बेटा हूं।

Related Articles

Back to top button