पंजाब: जलालाबाद में सुखबीर बादल के काफिले पर फायरिंग, जांच में जुटी पुलिस

शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल (Sukhbir singh Badal) की गाड़ी पर कुछ अज्ञात बदमाशों ने हमला बोल दिया। बादल पर ये हमला तब हुआ, जब नगर कौंसिल चुनाव को लेकर जलालाबाद में पार्टी के प्रत्याशी नामांकन पत्र भरने जा रहे थे। इस दौरान बादल पर कुछ लोगों ने अचानक हमला कर दिया। इस घटना से पहले अकाली और कांग्रेस के कार्यकर्ताओं की बीच झड़प और फायरिंग की खबर सामने आई है। फिलहाल, पुलिस मौके पर पहुंच मामले की जांच में जुट गई है।

सुखबीर बादल की गाड़ी पर किया हमला
नगर कौंसिल चुनाव को लेकर अकाली दल के प्रत्याशी नामंकन पत्र जमा करने जा रहे थे। इस मौके पर शिरोमणि अकाली दल के प्रधान सुखबीर सिंह बादल भी काफिले के साथ जा रहे थे, तभी अचानक कुछ अज्ञात बदमाशों ने उनपर हमला कर दिया। मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अकाली कार्यकर्ताओं और कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हो गई, उसी दौरान कुछ लोगों ने बादल की गाड़ी पर हमला कर दिया था। हालांकि, स्थिति ज्यादा बिगड़ती इसस पहले मौके पर पुलिस ने लोगों को अलग कर दिया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। इस दौरान कोर्ट परिसर में आने-जाने वाले रास्ते को सील कर दिया गया है।

सुखबीर सिंह बादल पूरी तरह से सुरक्षित
बता दें कि इस घटना के बाद कुछ समय के लिए नामांकन कार्य रोकना पड़ गया। हालांकि स्थिति सामान्य होने पर इस फिर से शुरू कर दिया गया है। मिली जानकारी के अनुसार सुखबीर सिंह बादल पूरी तरह से सुरक्षित हैं। बता दें कि झड़प के दौरान बादल की गाड़ी को बुरी तरह से क्षतिग्रस्त कर दिया गया। ऐसी जानकारी है कि इस दौरान यहां फायरिंग भी हुई थी। हालांकि, फायरिंग के खबर को लेकर पुलिस ने अभी तक कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है। फिलहाल, पुलिस स्थिति पर काबू पा लिया है, और यहां अब हालात सामान्य हैं।

मामले की जांच जुटी पुलिस
दरअसल, पार्टी के नेताओं पर ये पहला हमला नहीं है इससे पहले बीते सोमवार को आम आदमी पार्टी के नेताओं के साथ भी कुछ लोगों ने न सिर्फ बदतमीजी करने की कोशिश की बल्कि फाइलें छीनने का भी प्रयास किया। पार्टी के जिलाध्यक्ष ने इस संबंध में पुलिस को अवगत कराया। साथ ही सुरक्षा बढ़ाने की बात कही। इस घटना के महज एक दिन बाद ही अकाली दल के प्रधान सुखबीर सिंह बादल भी काफिले पर हमला हो गया। फिलहाल, इस पुलिस अब इस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

Related Articles

Back to top button