दिल्ली के तीस हजारी कोर्ट में गोलीबारी, मचा हड़कंप!

कोर्ट परिसर में फायरिंग से अफरा-तफरी का माहौल।

 

दिल्ली: दिल्ली के तीस हजारी कोर्ट परिसर में फायरिंग की घटना सामने आई है, जिसमें अबतक किसी के घायल होने की सूचना नहीं है।बताया जा रहा है कि किसी बात को लेकर वकीलों के बीच हुई बहस के कारण ये घटित हुई है। घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

वहीं बार काउंसिल ऑफ दिल्ली के अध्यक्ष के.के. मनन ने तीस हजारी कोर्ट परिसर में फायरिंग की घटना की निंदा करते हुए कहा, “मामले की विस्तृत जांच की जाएगी। इस बात की जांच की जाएगी कि हथियार का लाइसेंस था या नहीं। अगर हथियार का लाइसेंस था, तो भी कोई वकील या कोई अन्य उनका उपयोग अदालत परिसर के अंदर या आसपास इस तरह नहीं कर सकता है।

पुलिस टीम मौके पर पहुंची, तो पता चला कि वकीलों की आपस में बहस हुई थी। इसके बाद दो अलग-अलग गुटों ने हवा में गोलीबारी की थी। घटना में किसी को भी नुकसान नहीं हुआ है। इस समय स्थिति सामान्य है।

इससे पहले भी दिल्ली की कोर्ट में फायरिंग की घटनाएं सामने आती रही हैं।अप्रैल महीने में भी साकेत कोर्ट में कड़ी सुरक्षा के बावजूद एक शख्स ने महिला पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी थीं।

इसके बाद भी कोर्ट परिसर में सुरक्षा व्यवस्था को लेकर सवाल खड़े हुए थे। तीस हजारी कोर्ट में वकीलों के बीच आपस में फायरिंग हुई।

Related Articles

Back to top button