टिक टॉक स्टार सोनाली फोगाट पर थप्पड़ कांड के बाद हुई FIR दर्ज, सीएम खट्टर ने अधिकारियों से मांगी रिपोर्ट

हरियाणा की टिक टॉक स्टार और बीजेपी नेता सोनाली फोगाट का थप्पड़ विवाद सुर्खियों में बना हुआ है। उन्होंने एक सरकारी अधिकारी को थप्पड़ जड़ दिया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। हालांकि सोनाली फोगाट का कहना है कि उनके खिलाफ गलत शब्दों का इस्तेमाल किया गया था इसलिए उन्होंने ऐसा किया। ऐसे में सोनाली फोगाट के खिलाफ केस भी दर्ज हो चुका है। यही नहीं हरियाणा के मुख्यमंत्री भी इस मामले पर सामने आए हैं। सीएम खट्टर ने जिले अधिकारियों से रिपोर्ट तलब की है।

बता देंगे कि सोनाली फोगाट पर मार्केट कमेटी सचिव सुल्तान सिंह की शिकायत पर सोनाली फोगाट व उनके साथियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 147, 149, 332, 353, 186 व 506 के तहत मामला दर्ज किया है। इतना ही नहीं सोनाली फोगाट ने भी सुल्तान सिंह पर केस दर्ज कराया है। सोनाली फोगाट ने सुल्तान सिंह के खिलाफ भारतीय सजा के अनुसार धारा 354 और 509 के तहत यह मामला दर्ज कराया है।

बता दें कि सोनाली फोगाट हरियाणा के हिसार में बाल बालसमंद की अनाज मंडी में मार्केट कमेटी के सेक्रेटरी सुल्तान सिंह को थप्पड़ और चप्पलों से मारते हुए नजर आईं थी। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हो रहा है। इस सब के बाद जब विवाद गहरा गया तो सोनाली फोगाट ने कहां की मैं उस इलाके में आदमपुर के किसानों की समस्याओं को लेकर मंडी में गई थी।

सोनाली फोगाट ने बताया कि उन्होंने इस दौरान मार्केट कमेटी के सेक्रेटरी को वहां बुलाया था और उन्हें किसानों की सभी समस्याओं के बारे में जानकारी दी थी। जिसके बाद सोनाली फोगाट ने कहा कि इसी दौरान मार्केट कमेटी के सचिव ने उन्हें अपशब्द कहे और उनके साथ बदतमीजी की और गालियां भी दी। जिसके बाद उन्होंने मार्केट कमेटी के सचिव को सबक सिखाने के लिए उनकी पिटाई की जिससे उनको यह एहसास करवाया जा सके कि महिलाओं का सम्मान करना जरूरी है। हालांकि बीजेपी नेता सोनाली फोकट के इस कारनामे के बाद विपक्ष ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा।

Related Articles

Back to top button