iPhones और Android उपकरणों के लिए Twitter ऐप की X में अंतिम रीब्रांडिंग

ब्लू बर्ड लोगो को 'X' लोगो से बदलने के बाद, ट्विटर ऐप को एक नया रूप मिला है।

ब्लू बर्ड लोगो को ‘X’ लोगो से बदलने के बाद, ट्विटर ऐप को एक नया रूप मिला है। अब, ब्राउज़रों के लिए ट्विटर और iOS तथा Android के लिए ऐप सहित सभी ट्विटर प्लेटफ़ॉर्म पर ‘X’ नाम और लोगो की सुविधा है। उपयोगकर्ता ऐप्पल ऐप स्टोर और Google Play से नवीनतम संस्करण डाउनलोड करके अपडेट देख सकते हैं।

अपडेट विवरण में लिखा है, “हमने सुधार किए हैं और बग्स को खत्म किया है इसलिए एक्स (X) आपके लिए और भी बेहतर है।” यह दिलचस्प है कि सशुल्क सेवा को अभी भी ट्विटर ब्लू के नाम से जाना जाता है, हालांकि भविष्य में उपनाम बदल सकता है।

X (पहले ट्विटर) के मालिक एलन मस्क आने वाले महीनों में महत्वपूर्ण सुधार की भविष्यवाणी करते हैं, भले ही सबसे हालिया अपग्रेड में कोई नई सुविधाएँ शामिल न हों। मस्क एक्स ऐप को एक “सब कुछ” ऐप बनाना चाहते हैं जो सामग्री साझा करने और बनाने के अलावा और भी बहुत कुछ करता है। सब्सक्राइबर पहले से ही ऐप पर लंबी फिल्में प्रकाशित कर सकते हैं। कुछ उपयोगकर्ताओं, विशेष रूप से Apple, ने चर्चा उत्पन्न करने के लिए प्लेटफ़ॉर्म पर अपनी नई मूल श्रृंखला का प्रीमियर जारी करने के अवसर का लाभ उठाया।

मस्क के अनुसार, ट्विटर के एक्स पर स्विच करने में सिर्फ रीब्रांडिंग से कहीं अधिक शामिल है। इसके अलावा, उन्होंने एक पोस्ट में लिखा, “ट्विटर को एक्स कॉर्प द्वारा स्वतंत्र अभिव्यक्ति की रक्षा के लिए और सर्वव्यापी सॉफ्टवेयर एक्स के लिए बूस्टर के रूप में खरीदा गया था। यह फर्म न केवल अपना नाम बदल रही है; यह भी वही काम कर रही है हम आपकी पूरी वित्तीय दुनिया को चलाने के साथ-साथ आगामी महीनों में व्यापक संचार प्रदान करने में सक्षम होंगे। हमें पक्षी को अलविदा कहना चाहिए क्योंकि ट्विटर हैंडल का उस स्थिति में कोई मतलब नहीं है।

Related Articles

Back to top button