मस्जिद में मारपीट, वीडियो वायरल

मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में एक मस्जिद में दो गुटों में बातचीत हो रही है। इस मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक धार्मिक स्थल (मस्जिद) में दो पक्षों में विवाद के चलते मारपीट हो रही है। बताया जा रहा है कि यह वीडियो सोमवार सुबह का है।
जानकारी के मुताबिक, नगर कोतवाली क्षेत्र स्थित गुल्लर वाली मस्जिद में सोमवार को कमेटी के सदस्यों में किसी बात को लेकर विवाद हो गया था, जिसमें मस्जिद के इमाम के साथ भी बदसलूकी और मारपीट की गई थी। घटना के दौरान किसी व्यक्ति ने यह पूरा वाक्या अपने मोबाइल में कैद कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था। मस्जिद में मारपीट की सूचना पर उस समय पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मस्जिद के इमाम अब्दुल्लाह पुत्र अब्दुल बारी निवासी 52 टोली थाना दलखोला पश्चिमी बंगाल सहित आसिफ़ ,उमेद और मकसूद को हिरासत में लेकर 151 की कार्रवाई अमल में लाई थी।
इस घटना के बारे में अधिक जानकारी देते हुए एसपी सिटी सत्यनारायण प्रजापत ने बताया कि कल थाना कोतवाली को गुल्लर वाली मस्जिद से सूचना प्राप्त हुई थी कि वहां पर झगड़ा हो रहा है। सूचना पर तुरंत थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने दोषियों को हिरासत में लेते हुए उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की है और फिलहाल मौके पर शांति व्यवस्था कायम करा दी है। इसके अलावा इनमें फिर से आपस में झगड़ा न हो इसके लिए उचित कार्रवाई की गई है। झगड़े का क्या कारण रहा है उसकी जांच की जा रही है।

Related Articles

Back to top button