इटावा जेल में कैदियों के बीच हुआ खूनी संघर्ष, मौके पर पहुंचे एसएसपी ने दी मामले की जानकारी

उत्तर प्रदेश के इटावा से बड़ी खबर आ रही है कि इटावा जिला जेल में खूनी संघर्ष हुआ है। यह खूनी संघर्ष जेल के कैदियों के बीच हुआ। बताया जा रहा है कि जेल में दो गुटों में जमकर डंडे लाठी वाइट पत्थर से लड़ाई की गई है। बताया जा रहा है कि इस लड़ाई में डिप्टी जेलर समेत एक दर्जन से भी ज्यादा लोग घायल हो चुके हैं। इसकी जानकारी खुद मौके पर पहुंचे एसएसपी ने दी है।

एसएसपी ने बताया कि “इटावा जेल में कैदियों के बीच में लड़ाई हो गई है। उसमें दो प्रशासनिक आधार पर आए हुए  कैदी हैं ,एक आगरा जेल से एक कानपुर जेल से उनका रोल इसमें बड़ा बताया जा रहा।” एसएसपी ने बताया कि इस संघर्ष में डिप्टी जेलर को भी चोटें आई हैं। साथ ही बीच बचाव करने वाले कैदियों को भी कई चोटें लगी हैं जिनका इस समय इलाज चल रहा है।

एसएसपी ने बताया कि इस समय चिकित्सा व्यवस्था सब के लिए की जा रही है। एक नंबरदार को हेड इंजरी हुई है जिसके बाद उन्हें सैफई मेडिकल कॉलेज में एडमिट करवा दिया गया है। साथ ही डिप्टी जेलर को भी हेड इंजरी और बॉडी इंजरी भी हुई है जिनका अभी इलाज चल रहा है। उन्होंने यह भी बताया कि इस लड़ाई का अभी कारण पता नहीं लगा है। पुलिस इस समय तफ्तीश में जुटी है और कारण पता चलते ही इस मामले पर बड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Back to top button