सोनू सूद से फैंस ने मांगा 1 करोड़, तो दिया ये जबाब

नई दिल्लीः सोनू सूद (Sonu Sood) कोविड -19 महामारी की शुरुआत से लोगों की मदद करते आ रहे हैं. आज पूरा देश उन्हें एक सच्चे हीरो की तरह देखता है. वे निस्वार्थ भाव से लोगों की मदद कर रहे हैं और उनकी हर मुमकिन सहायता करते हैं. सोशल मीडिया (Sonu Sood Social Media) के जरिए हजारों जरूरतमंद लोग उनसे संपर्क करते हैं. वे हर किसी की मदद करने की कोशिश करते हैं, पर कुछ लोग उनसे अजीब तरह की डिमांड करते हैं. उन्होंने सोमवार (23 अगस्तको ) फैंस के दो ट्वीट्स का जवाब दिया है. इनमें से एक फैन ने सोनू से 1 करोड़ रुपए की मांग की है और दूसरे ने उनसे उनकी अगली फिल्म में कोई रोल करने की इच्छा जताई है.

एक ट्विटर यूजर ने सोनू को लिखा, ‘सर 1 करोड़ रुपये दे दीजिए.’ एक्टर ने इस ट्वीट पर मजेदार रिएक्शन दिया है. वे लिखते हैं, सिर्फ 1 करोड़? थोड़ा ज्यादा ही मांग लेता.’ एक दूसरे ट्विटर यूजर ने पूछा, ‘ सोनू सूद सर, क्या आप मुझे अपनी अगली फिल्म में कोई रोल देंगे?’ सोनू ने उनसे रियल लाइफ का हीरो बनने के लिए कहा और बोले, ‘किसी की मदद करने से बड़ा कोई रोल नहीं. वह रोल कर ले, तेरे से बड़ा कोई हीरो नहीं.’ पहले भी सोनू से लोग अजीब किस्म की डिमांड करते रहे हैं. लोगों ने उनसे अपनी गर्लफ्रेंड के लिए एक आईफोन, मालदीव की जर्नी, कार, बेहतर इंटरनेट स्पीड और शादियां स्पॉन्सर्ड करने जैसी मांगें भी की हैं.

 

 

 

 

पिछले महीने, सोनू ने अपना जन्मदिन मनाया था. तब मुंबई में उनके घर पर गुलदस्ते, केक और गिफ्ट्स के साथ फैंस की भीड़ लग गई थी. बता दें कि सोनू सूद ‘आशिक बनाया आपने’, ‘सिंह इज किंग’, ‘दबंग’, ‘हैप्पी न्यू ईयर’ और ‘सिंबा’ जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं. वे अगली बार तेलुगु फिल्म ‘आचार्य’ में दिखाई देंगे, जिसमें चिरंजीवी लीड रोल में हैं. वे इसके अलावा अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर के साथ फिल्म ‘पृथ्वीराज’ में काम कर रहे हैं.

Related Articles

Back to top button