मोहाली में हरियाणा की युवती से दुष्कर्म:युवक ने शादी का ढोंग कर बनाए शारीरिक संबंध

बाद में पत्नी मानने से इनकार किया, दूसरी लड़की से कर लिया विवाह

प्रतीकात्मक तस्वीर।

पंजाब में मोहाली जिले के खरड़ में हरियाणा की एक युवती के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। युवती के अनुसार, खैरेती गांव के राकेश ने पहले सोशल मीडिया के जरिए उससे दोस्ती की और फिर मंदिर में शादी का ढोंग किया। कई बार शारीरिक संबंध बनाने के बाद राकेश ने उसे पत्नी मानने से इनकार कर दिया। युवती की शिकायत पर पुलिस ने राकेश कुमार के खिलाफ कई धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया। पुलिस के अनुसार, आरोपी फरार है।

निजी कंपनी में जॉब करती है युवती

यमुनानगर की युवती मोहाली की एक निजी कंपनी में जॉब करती है और खरड़ में फ्लैट किराए पर लेकर रहती है। आरोपी राकेश ने पहले फेसबुक के जरिए उससे दोस्ती की और फिर फोन करने लगा। बाद में राकेश उससे फ्लैट पर मिलने भी आने लगा।

युवती के अनुसार, राकेश ने पहले उसका भरोसा जीता और फिर मंदिर में शादी रचाई। आरोपी ने कई बार शारीरिक संबंध बनाए। राकेश ने उससे कई बार जबरदस्ती भी की। विरोध करने पर वह मारपीट करने लगता।

दूसरी लड़की से कर ली शादी

युवती के अनुसार, एक दिन उसे पता चला कि राकेश ने किसी और लड़की से भी शादी कर ली है। जब उसने इस मुद्दे पर राकेश से बात की तो वह उसे छोड़ने की धमकी देने लगा। साथ ही जान से मारने की धमकी भी दी। इसके बाद उसने पुलिस में शिकायत दी।

फिलहाल पुलिस ने आरोपी राकेश के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

Related Articles

Back to top button