ड्रग केस में जुबानी जंग:पत्नी पर आरोप से तिलमिलाए फडणवीस ने कहा-

नवाब मलिक के अंडरवर्ल्ड से रिश्ते, दिवाली बाद बम फोड़ूंगा

आर्यन ड्रग केस अब अंडरवर्ल्ड कनेक्शन तक पहुंच गया है। महाराष्ट्र सरकार के मंत्री और NCP नेता नवाब मलिक ने सोमवार को महाराष्ट्र के पूर्व CM देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता के साथ जयदीप चंदूलाल राणा नाम के शख्स की तस्वीर शेयर की। मलिक ने दावा किया देवेंद्र फडणवीस की पत्नी का म्यूजिक वीडियो ड्रग पैडलर राणा ने फाइनेंस किया था। उन्होंने कहा कि फडणवीस के संरक्षण में ड्रग का धंधा चल रहा था।

इसके जवाब में देवेंद्र फडणवीस भी मीडिया के सामने आए। उन्होंने मलिक के आरोपों को हास्यास्पद बताया। फडणवीस ने कहा, ‘मलिक मुझ पर हमला नहीं कर सकते, इसलिए वह मेरी पत्नी पर हमला कर रहे हैं और हम इसके लिए तैयार हैं। दिवाली हो जाने दीजिए, बम हम फोड़ेंगे। मैं दीपावली के बाद नवाब मलिक के अंडरवर्ल्ड से संबंधों के सबूत आपको भी दूंगा और एनसीपी चीफ शरद पवार को भी दूंगा।’

फडणवीस के आरोप पर मलिक ने सोशल मीडिया में लिखा, ‘हैं तैयार हम।’ मलिक के आरोप पर अमृता फडणवीस ने सोशल मीडिया में लिखा, ‘उल्टा चोर कोतवाल को क्यों डांटे? क्योंकि विनाशकाले विपरीत बुद्धि!’

मलिक ने फडणवीस की पत्नी का वीडियो शेयर किया
मलिक ने कहा कि जयदीप राणा वही शख्स है, जिसने अमृता फडणवीस के एक म्यूजिक वीडियो को फाइनेंस किया था। ‘रिवर सॉन्ग’ नाम से बने इस वीडियो में अमृता ने न सिर्फ एक्टिंग की, बल्कि सोनू निगम के साथ गाना भी गाया था। अमृता के साथ पूर्व CM देवेंद्र फडणवीस और पूर्व वित्त मंत्री सुधीर मुनगंटीवार भी नजर आ रहे हैं। मलिक ने कहा कि राणा एक बड़ा ड्रग पैडलर है और NCB ने इसे जून 2021 में अरेस्ट किया गया था। वह साबरमती जेल में बंद है। मलिक ने रिवर सॉन्ग का वीडियो भी शेयर किया।

फडणवीस का तंज- हम शीशे के घर में नहीं रहते
इस वीडियो के जवाब में देवेंद्र फडणवीस ने कहा- मैं कांच के घर में नहीं रहता इसलिए मैं तैयार हूं और मैं ईट का जवाब पत्थर से देना जानता हूं। इससे पहले भी नवाब मलिक पर आरोप लगे थे और उन्हें अपने पद से इस्तीफा देना पड़ा था।

ऐसे सामने आई अमृता और जयदीप की तस्वीर
मलिक से पहले इस तस्वीर को निशांत वर्मा नाम के एक शख्स ने अपने सोशल मीडिया पेज पर शेयर किया था। निशांत वर्मा एक राष्ट्रीय राजनीतिक विश्लेषक होने का दावा करते हैं। यही बात उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर भी लिखी है। वह BJP के खिलाफ कई बयान देते रहे हैं। साथ ही भाजपा और उसके नेताओं की आलोचना करते रहे हैं।

फडणवीस के पास भी था सचिन वझे जैसा शख्स
पूर्व CM पर एक और आरोप लगाते हुए मलिक ने कहा कि सचिन वझे की तरह ही फडणवीस ने नीरज गुंडे नाम के एक शख्स को अपने साथ रखा था। राज्य में ट्रांसफर-पोस्टिंग के पूरे रैकेट और वसूली का पूरा काम गुंडे ही देखता था। पूर्व CM जब भी मुंबई से पुणे जाते थे, वे नीरज के घर पर रुकते थे। उसका मुख्यमंत्री निवास और मुख्यमंत्री कार्यालय में सीधा एक्सेस था। इस मामले की पूरी जांच होनी चाहिए कि कैसे एक शख्स CM के इतना करीब था और सरकारी काम में दखल देता था?

फडणवीस बोले- नीरज गुंडे के बारे में उद्धव से पूछें
फडणवीस ने कहा- नीरज गुंडे के बारे में नवाब मलिक को वर्तमान मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से चर्चा करनी चाहिए। कितनी बार वे नीरज गुंडे के यहां गए हैं या नीरज गुंडे उनके पास गया है यह बात उन्हें उद्धव ठाकरे से पूछनी चाहिए। नीरज गुंडे पर एक भी मामला दर्ज नहीं है और उनके खिलाफ किसी ने कोई कंप्लेंट नहीं की है। नीरज गुंडे अक्सर एनसीपी के घोटालों को उजागर करते रहे हैं।

SC कमीशन के उपाध्यक्ष की राष्ट्रपति से शिकायत करेंगे
नवाब मलिक ने SC कमीशन के उपाध्यक्ष अरुण हलधर पर भी गंभीर आरोप लगाए। मलिक ने कहा कि हलधर पद की मर्यादा भूल गए हैं। उनका रवैया संदेहास्पद है। वे एक ऐसे शख्स के घर जाते हैं, जो अपनी जाति छिपाने का आरोपी है। संवैधानिक पद पर बैठे व्यक्ति का ऐसा आचरण बेहद हैरान करने वाला है। अगर किसी का कास्ट सर्टिफिकेट फर्जी है, तो उसे जांचने का अधिकार शेड्यूल कास्ट कमीशन को नहीं है। हम राष्ट्रपति महोदय के पास इसकी शिकायत दर्ज कराएंगे। अरुण हलदर को इतनी जल्दबाजी क्या है, यह उन्हें बताना पड़ेगा।

खबरें और भी हैं…

Related Articles

Back to top button