मथुरा हादसे पर सीएम योगी ने दुःख व्यक्त करते हुए अधिकारियों को दिए आवश्यक निर्देश

मुख्यमंत्री जी ने गृह विभाग को निर्देश देते हुए कहा कि त्योहारों पर धर्म स्थलों में भीड़ को देखते हुए और कड़े इंतजाम किए जाएं, ताकि किसी भी अनहोनी को रोका जा सके।

News Nasha

उत्तर प्रदेश। सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मथुरा जिले के बांके बिहारी मंदिर में देर रात्रि हादसे में हुई जनहानि पर गहरा दुःख प्रकट किया है। कृष्ण जन्माष्टमी के मौके पर विश्व प्रसिद्ध ठाकुर बांके बिहारी मंदिर में अत्यधिक भीड़ होने की वजह से हादसा हो गया। साल में एक बार होने वाली मंगला आरती में हुई भारी भीड़ के दबाव के कारण दौरान शुक्रवार रात 2 बजे 2 श्रद्धालुओं की दम घुटने से मौत हो गई, जबकि 6 श्रद्धालुओं के घायल होने पर पुलिस और प्रशासन की रेस्क्यू टीम ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया है।

बांके बिहारी मंदिर में हुए हादसे में सीएम योगी आदित्यनाथ ने दुःख व्यक्त किया है। सीएम योगी आदित्यनाथ ने दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। साथ ही सीएम ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को घायलों का समुचित उपचार कराने के निर्देश दिए हैं।

उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी ने जनपद मथुरा के बांके बिहारी मंदिर में देर रात्रि हादसे में हुई जनहानि पर गहरा दुःख प्रकट किया है। मुख्यमंत्री जी ने गृह विभाग को निर्देश देते हुए कहा कि त्योहारों पर धर्म स्थलों में भीड़ को देखते हुए और कड़े इंतजाम किए जाएं, ताकि किसी भी अनहोनी को रोका जा सके।

Related Articles

Back to top button