नीता अंबानी ने किया जबरदस्त डांस, हर कोई देखकर हुआ हैरान

नई दिल्ली। उद्योगपति मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी का जबरदस्त डांस वायरल हो रहा है। नीता अंबानी का ऐसा डांस देखकर लोग हैरान हैं कि एक औद्योगिक घराने की महिला में यह टैलेंट कहाँ छिपाकर रखा था।
दरअसल, नीता मुकेश अंबानी ने मुंबई में कल्चरल सेंटर का उद्घाटन किया। इस कल्चरल सेंटर का नाम है- ‘नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर (एनएमएसीसी)’। कल्चरल सेंटर के उद्घाटन के बाद नीता अंबानी ने प्रभु राम के चरणों में एक खास परफॉर्मेंस की प्रस्तुति दी।
इस सेंटर में द ग्रेट इंडियन म्यूजिकल सिविलाइजेशन टू नेशन नामक एक संगीत नाट्यशाला, इंडिया इन फैशन नाम पोशाक कला प्रदर्शनी और एक संगम कन्फूजन नाम का विजुअल आर्ट शो और अन्य कई दिलचस्प चीजें हैं। यह सेंटर बच्चों, सीनियर सिटीजन और विकलांगों को कला की मुफ्त शिक्षा देगा। इस सेंटर में 2,000 सीटों वाला ग्रैंड थिएटर, तकनीकी रूप से डेवलप की गई 250 सीटों वाला स्टूडियो और 125 सीटों वाला क्यूब है।

उद्घाटन उद्बोधन में नीता अंबानी ने कहा कि ‘हमारी संस्कृति हजारों वर्षों से न केवल बची है, बल्कि फली-फूली भी है। हम सबसे पुरानी सभ्यताओं में से एक हैं, जो विविधताओं से परिपूर्ण है। मुकेश और मेरे लिए एनएमएसीसी एक सपने के सच होने जैसा है। लंबे समय तक हमने एक सपना संजोया था कि भारत एक विश्व स्तरीय सांस्कृतिक केंद्र होना चाहिए। सिनेमा और संगीत, नृत्य और नाटक, साहित्य और लोककथाओं, कला और शिल्प, विज्ञान और अध्यात्म यह सब भारत की अमूर्त राष्ट्रीय संपदा है। आर्ट और कल्चर को बढ़ावा देने के लिए हम काफी लंबे समय से प्रयास कर रहे थे। यह मेरै लिए बहुत खुशी और सम्मान की बात है कि एनएमएसीसी का निर्माण बांद्रा कुर्ला कॉम्पलेक्स में स्थित जियो वर्ल्ड गार्डन्स में किया गया है।’
इस समारोह में मुकेश अंबानी का पूरा परिवार, कई औद्योगिक घराने, बॉलीवुड, कलाकार और कला प्रेमी शामिल हुए।

Related Articles

Back to top button