यूपी की इस सीट को पीने का पानी भी नही दिया योगी ने देखे ग्राउंड रिपोर्ट

महंगाई को लेकर जनता परेशान, जानें जनता का विचार

लखनऊ: यूपी में चुनावी समर शुरु हो चुका है, और सभी पार्टी अपने तरीके से जनता को लुभाने की कोशिश कर रही है, वही अगर हम यूपी के जेवर विधानसभा सीट  के बारें में बात करें तो यहां मुस्लिमों की संख्या ज्यादे है। अगर चुनाव की बात करें तो इन लोगों की सोच और मत काफी मायने रखता है। तो आइए जानते है यंहा की जनता क्या बदलाव चाहती है।

पीने का पानी भी नही दिया योगी

बता दे कि जब विलासपुर की जनता से न्यूजनशा ने सवाल किया तो जनता का जवाब सुनकर आप दंग रह जाएंगे।  जनता का कहना है कि योगी ने अखिलेश के काम को अपना काम बता दिया। वही कुछ लोगों का कहना है कि बीजेपी ने अछ्छा काम किया। लेकिन कही ना कही जनता इस मौजूदा सरकार से परेशान भी दिखी। लोगें का कहना है कि इस सरकार में महंगाई इतना हो गई की रसोई का सिलेंडर जो चार सौ में मिलता था वो आज डबल हो गया है। बात आगर गुंडागर्दी की करे तो आज भी हमारे ग्रेटर नोएडा में लूट खसोट रोज ही होता है।

भेदभाव करती है भाजपा

जनता का कहना है कि जब इस सरकार में पुलिस ही सुरक्षित नहीं है तो जनता कहा से सुरक्षित रहेगी। पेट्रोल और राशन को लेकर जनता ने कहा सरकार एक तरफ से हमसे ले रही है तो दूसरी तरफ हमें दे रही है। हमारे घर से जा रहा हैं। विलास पुल कस्बा की सवसे बड़ी समस्या पानी है, यहां की जनता पाली खरीद कर पीती है, लोगों ने हमारे चैनल के जरिए अपील किया कि सरकार चाहे किसी की भी बने लेकिन हमारे यंहा पानी की टंकी लगाइ जाए।

बिजली को लेकर जानिए जनता ने क्या कहा

बिजली तो बराबर आ रही है लेकिन पहले व्यपारी लूटते थे अब सरकार खुद लूटने का काम कर रही है। महंगाई को लेकर जनता परेशान है। इस बार जनता वोट गठबंधन को वोट जाएगा, विलासपुर से अखिलेश और जयंत जीत रहे हैं।

देखे जनता क्या चाहती हैं…

Related Articles

Back to top button