4 दिन बाद भी ज्यों की त्यों ही उलझी रही संजीव जीवा हत्याकांड की मिस्ट्री

जुर्म की दुनिया के नए बादशाह गैंगस्टर संजीव जीवा हत्याकांड को आज 4 दिन हो गए हैं लेकिन पुलिस को अभी भी कोई कामयाबी नहीं मिली है। पुलिस को ना अब तक साजिशकर्ता का पता चला है और ना ही उनके मकसद का। और ना ही पुलिस से पता लगा पाई की विजय को मोहरा आखिर किसने बनाया और रिवाल्वर किसने मुहैया करवाई थी ? 7 जून को विजय यादव ने कोर्ट रूम के अंदर गैंगस्टर जीवा को गोलियों से मौत के घाट उतार दिया था।

वारदात के पहले दिन ही शूटर विजय यादव पुलिस की गिरफ्त में आ गया था। वारदात को 4 दिन हो चुके हैं। लेकिन अब तक पुलिस के हाथ सिवाय नाकामी के और कुछ भी नहीं हाथ लगा। ना ही वारदात की वजह पता लग चुकी है और ना ही साजिशकर्ता को बेनकाब कर पाए हैं।
हर सवाल पर अफसरों का बस यही जवाब है कि केस की तहकीकात अब भी जारी है। बहरहाल 7 जून को गैंगस्टर संजीव की पेशी थी। वह एससी एसटी को पहुंचा था। कोर्ट रूम के भीतर पहुंचते ही उस पर गोलियां बरसा दी गई थी। मौके पर ही कुछ वकीलों ने शूटर विजय यादव को शिकंजे में ले लिया था।
इस घटना को माफिया अतीक अशरफ अथवा कांड से मिलता-जुलता बताया जा रहा है। वारदात को जिन आरोपियों ने अंजाम दिया था फिर घर से दूर रह रहे। विजय भी लंबे समय से बाहर था बस 1 महीने के लिए आया था जैसे कि साफ है अपराधियों ने जीवा की रेकी की थी। अचंभा इस बात का है कि अतीक अशरफ की तरह ही इस मामले मैं भी कोई खुलासा नहीं हो पा रहा।

Related Articles

Back to top button