दोहरे हत्याकांड में वांछित आरोपियों और पुलिस के बीच मुठभेड़, गिरफ्तार

ग्रेटर नोएडा  उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मायावती के गांव बादलपुर क्षेत्र में हुए दोहरा हत्याकांड का पुलिस ने गुरुवार को खुलासा करते हुए 25-25 हजार के इनामी तीन बदमाशों समेत सात लोगों को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया है।
सेंट्रल जॉन दो के डीसीपी हरीश चंद्र ने इस मामले में जानकारी देते बताया कि गत सोमवार को बादलपुर थाना इलाके के गिरधरपुर गांव में जमीनी विवाद को लेकर देवेंद्र रविंदर और भोपाल नामक व्यक्तियों ने दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी थी और आरोपी फरार हो गए थे। इस मामले में तीनों ही आरोपियों पर 25-25 हजार रुपए का इनाम घोषित किया गया था।

ये भी पढ़ें-दीनदयाल उपाध्याय के आदर्शों पर सबलता, आत्मनिर्भरता की ओर अग्रसर है भारत : मोदी

पुलिस के मुताबिक बुधवार रात इतना अंबेडकर पार्क के नजदीक आरोपियों की घेराबंदी की गई और पुलिस ने आरोपियों को घेर लिया। आरोपियों ने अपने आप को घिरा देखकर गोली चलाना शुरू कर दिया, पुलिस की जवाबी कार्रवाई में तीन बदमाश घायल हो गए जबकि चार लोग भागने में सफल हो गए, जिन्हें पुलिस ने बाद मे गिरफ्तार कर लिया।
गिरफ्तार किए गए चारों बदमाशो के नाम सतेन्द्र, जितेन्द्र, धर्मेन्द्र, महिपाल उर्फ अल्लू है। इनके कब्जे से एक लाइसेंसी रायफल, एक पिस्टल, एक तमंचा,खोखा एवं जिंदा कारतूस सहित घटना में इस्तेमाल की गयी कार बरामद की है।
गौरतलब है कि ग्रेटर नोएडा के थाना बादलपुर क्षेत्र में बीते दिनों गांव गिरधरपुर में जमीन को लेकर विवाद हुआ था जिसमें तीन लोगों अमित, सेलक, और प्रेम को गोली लगी है जिसमें अमित और सेलक की उपचार के दौरान मौत हो गई जबकी प्रेम का इलाज जारी है। उसी आरोप में ये सभी बदमाश फरार चल रहे थे।

Related Articles

Back to top button