दिल्ली में पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़, 1 बदमाश ढेर, 2 पुलिस घायल

दिल्ली. देश की राजधानी दिल्ली (Delhi) में एक बार फिर से पुलिस (Police) और बदमाशों में मुठभेड़ हुई है. दोनों पक्षों में गोलियां चली हैं और घटना में एक बदमाश को ढेर किया गया है, जबकि दो पुलिस कर्मी घायल हुए हैं. बताया जा रहा है कि दिल्ली के रोहिणी जिले के बेगमपुर इलाके में पुलिस और बदमाशों के बीच में यह मुठभेड़ (Delhi Police Encounter) हुई है.

एनकाउंटर के दौरान दिल्ली पुलिस और बदमाशों के बीच कई राउंड गोलियां चली हैं. गोलीबारी में दो पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हुए हैं. हालांकि, उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है. मुठभेड़ के दौरान दीपक नाम के बदमाश को पुलिस ने ढेर किया है.

जानकारी के अनुसार, घटना दिल्ली के रोहिणी जिले के बेगमपुर इलाके की है. एनकाउंटर में दीपक उर्फ बच्ची उर्फ टाइगर नाम के बदमाश को पुलिस ने मार गिराया है. मारा गया बदमाश बीते दिनों रोहिणी के ही केएन काटजू इलाके में राधे नाम के युवक की हत्या के मामले में वांटेड था. वहीं, घायल पुलिसकर्मी की हालत स्थिर बताई जा रही है. बेगमपुर थाना पुलिस टीम ने यह एनकाउंटर किया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. इससे पहले, 2019 में हत्या के मामले में दीपक बख्शी को गिरफ्तार किया गया था.

Related Articles

Back to top button