मुरादाबाद में रेमडेसिविर की कालाबाजारी में कर्मचारी गिरफ्तार

मुरादाबाद, उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में मझौला पुलिस और एसटीएफ ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए बुधवार को रेमडेसिविर की कालाबाजारी करने वाले गिरोह का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया है।
सहायक पुलिस अधीक्षक/क्षेत्राधिकारी सिविल लाइन ने बुधवार को बताया कि थाना मझौला पुलिस एवं एसओजी की संयुक्त टीम द्वारा कालाबाजारी करते हुये तीर्थंकर महावीर (टीएमयू)अस्पताल में नर्सिंग स्टाफ के पद पर कार्यरत कामरान,सद्दाम हुसैन और पीयूष को धर दबोचा और उनके कब्जे से दो इन्जेक्शन रेमडेशिवर 100 एमजी, दो खाली इन्जेक्शन रेमडेशिवर, 01 सिरीन्ज भरी हुई, 12 टेबलेट फैबिफ्लू व 62000 रुपये बरामद किये। एक अन्य आरोपी रिक्की फरार बताया गया है जिसकी तलाश की जा रही है।

एक अन्य घटना में मुरादाबाद की मझौला पुलिस ने भी नए मुरादाबाद स्थित ब्राइट स्टार नामीगिरामी एक बड़े निजी अस्पताल में दो कर्मचारियों सहित कुल चार लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार ये लोग ब्राइट स्टार हॉस्पिटल और हरिद्वार रॉड स्थित हॉस्पीटल में भर्ती मरीजों को दिए जाने वाले रेमिडिसिवर इंजेक्शन और दूसरी कीमती जीवनदायिनी दवाइयां की कालाबाजारी का काम कर रहे थे।

Related Articles

Back to top button