एल्विश यादव को फटकार लगाना पड़ा सलमान खान को भारी

वीकेंड के वॉर में सलमान खान को एल्विश यादव को डांटना पड़ा भारी, एपिसोड के खत्म होते ही सलमान सोशल मीडिया पर करे ट्रेंड, जहां इंफ्लूएंसर के फैंस उन्हें खरी खोटी सुना रहे हैं!

BIG BOSS OTT 2 एल्विश यादव को फटकार लगाना पड़ा सलमान खान को भारी बिग बॉस ओटीटी 2 प्रशंसकों को बहुत अच्छा लग रहा है। शो की ड्रामेबाजी लोगों को एंटरटेन करती है, लेकिन शो में उनके  पसंदीदा कंटेस्टेंट के साथ होने वाली बदसलूकी अक्सर शो के प्रशंसकों को चिढ़ाती है। हाल ही में वीकेंड के वार के दौरान, होस्ट सलमान खान ने शो में अपने विचारों के बारे में बेबाकी से बताया और उन्हें गलत कामों के लिए फटकार लगाई। एल्विश के प्रशंसक इससे भड़क गए और सलमान को बदनाम करने लगे।

एल्विश यादव को फटकार लगाना पड़ा सलमान खान को भारी

7वें वीकेंड के वार में, सलमान खान ने एल्विश और धुर्वे को उनके व्यवहार को लेकर लगाई फटकार। दरअसल, सबसे पहले सलमान खान ने मनीषा रानी और बेबिका के बीच हुई बहस के लिए बेबिका को फटकार लगाई। सलमान ने एल्विश की अभद्र भाषा और शो में हिंसक और अपमानजनक शब्दों के प्रयोग पर गुस्सा ज़ाहिर करा। सलमान खान ने एल्विश को फटकार लगाते हुए पूछा कि वह अपने प्रशंसकों की फौज पर इतना घमंड क्यों करते हैं, क्या वह उन्हें फॉलो करने के लिए पैसे खर्च करते हैं? एल्विश ने इसके बाद कहा कि उनके प्रशंसक उन्हें पैसे नहीं देते। सलमान ने फिर कहा कि अगर उनकी कीमत 500 रुपए भी होती तो उनके प्रशंसक कितने होते। सलमान ने फिर कहा कि भारतीय सेना देशवासियों की रक्षा करती है। सलमान ने आगे कहा कि हरियाणवी उनकी मातृभाषा नहीं है।

एपिसोड के ख़तम होते ही सलमान खान हुए सोशल मीडिया पर ट्रेंड

इस एपिसोड के अंत से पहले ही सलमान खान ट्विटर पर चर्चा में आने लगे। एल्विश के प्रशंसकों ने सलमान को भड़काया। सलमान की ये बातें एल्विश के प्रशंसकों को बहुत नागवार गुजरी हैं, इसलिए वे शो की रेटिंग्स को कम करने की मांग कर रहे हैं। एक प्रशंसक ने कहा, “मुझे बिल्कुल पसंद नहीं आया जिस तरह सलमान खान एल्विश को डिमोटिवेट करने के लिए उनकी मां को बीच में लाए. इस तरह तो सलमान को बेबिका के पापा को भी स्टेज पर लाना था’. एक अन्य यूजर ने इसपर बिग बॉस को फेक बता दिया और लिखा, ‘बिग बॉस 2 फेक… सलमान खान फेक’.

एल्विश को फटकारना सलमान को पड़ा भारी: सलमान के फोल्लोवेर्स हुए कम: सलमान के एल्विश को फटकारने के बाद अगले ही 24 घंटो में सलमान खान के फोल्लोवेर्स हुए 66.8M से गिर कर 63.7M.

Related Articles

Back to top button