ओपेनहाइमर की आलोचना के बाद, एलन मस्क ने उड़ाया बार्बी का मजाक

एलन मस्क ने 2023 की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक बार्बी की आलोचना की।

एलोन मस्क ने ट्विटर पर बॉक्स ऑफिस सनसनी के मौजूदा खिताब बार्बी का मजाक उड़ाया। टेस्ला के नए सोशल नेटवर्क उपनाम एक्स की तुलना ओपेनहाइमर से करने वाले बार्बेनहाइमर के मजाक के जवाब में, टेस्ला के संस्थापक ने फिल्म में “पितृसत्ता” शब्द का गलत तरीके से इस्तेमाल करने की आलोचना की।

बार्बी पर एलोन मस्क

फिल्म बार्बी, जिसमें ‘रूढ़िवादी बार्बी’ (मार्गोट रोबी) और केन (रयान गोसलिंग) शामिल हैं, यदि आप हर बार बार्बी द्वारा ‘पितृसत्ता’ शब्द का उपयोग करते है, तो फिल्म खत्म होने से पहले ही आप बेहोश हो जाएंगे। बार्बी एक रूढ़िवादी बार्बी (मार्गोट रोबी) और केन (रयान गोसलिंग) के संबंधी संकट का सामना करने के बारे में है जो उन्हें बार्बीलैंड छोड़ने के लिए प्रेरित करता है।

ओपेनहाइमर पर एलोन मस्क

एलोन ने हाल ही में क्रिस्टोफर नोलन की ओपेनहाइमर पर अपना असंतोष व्यक्त करते हुए दावा किया कि यह बहुत लंबी थी। एलोन ने एक्स के बारे में ओपनएआई के सीईओ सैमुअल हैरिस ऑल्टमैन के जवाब में सहमति व्यक्त की और “वास्तव में” कहा।

एलोन मस्क ने रविवार को एक भीड़ भरे थिएटर की एक तस्वीर भी पोस्ट की, जब ओपेनहाइमर ने उनके सामने प्रदर्शन किया तो कई दर्शकों को अपने फोन में देखते देखा जा सकता था। फोटो के कैप्शन में कहा गया है, “यह ओपेनहाइमर फिल्म बहुत लंबी है।”

Related Articles

Back to top button