यूपी में थमा आखिरी चरण के लिए चुनावी प्रचार, शाह ने कहा- हमने पूरे किए 92 फीसदी वादे

सातवें चरण के मतदान के लिए थम गया चुनाव प्रचार, भाजपा नेताओं ने कही ये बात

लखनऊ: यूपी विधासभा चुनाव के सातवें व आखिरी चरण मतदान 7 मार्च को किया जाएगा. वहीं शनिवार शाम 6 बजे सातवें चरण का चुनाव प्रचार थम चुका है. ऐसे में सभी नेताओं को अब नतीजों का इंतजार है. इस बीच बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा और गृह मंत्री नई दिल्ली में प्रेस वार्ता कर रहे हैं.

‘चुनाव जीतना हमारी प्राथमिकता नहीं’

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा, चुनाव सिर्फ सरकार बनाने की कवायद नहीं है. हमारे लिए, यह हमारी विचारधारा और सरकार द्वारा किए गए कामों को लोगों तक ले जाने और उनके मुद्दों के बारे में जानने का अवसर है. केंद्रीय गृह मंत्री और बीजेपी नेता अमित शाह दिल्ली में प्रेस वार्ता के दौरान कहा, हम यूपी, उत्तराखंड, गोवा और मणिपुर में फिर से सरकार बनाएंगे और पंजाब में अच्छा प्रदर्शन करेंगे. इसके साथ ही अमित शाह ने कहा कि यूपी में योगी की सरकार ने अपने संकल्प पत्र के हिसाब से 92% से ज्यादा काम पूरा करके दिखाया है. उन्होंने कहा कि यूपी अब जातिवाद, परिवारवाद से मुक्त हो गया है.

कोविड वाला चुनाव

प्रेस वार्ता बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा, हमने कोविड प्रोटोकॉल का पालन किया और एक अच्छा प्रभावी चुनाव प्रचार करने की कोशिश की है. मैं जनता को बीजेपी के पक्ष में मतदान करने के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं. उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश, गोवा और मणिपुर की जनता ने बहुमत के साथ हमारी सरकार को वापस लाने का फैसला किया है.

Related Articles

Back to top button