काशी में टूटे मंदिरो पर न्यूज़नशा की खबर का असर , अखिलेश यादव ने भी माना काशी में जो हुआ

काशी के लोगों का छलका दर्द, सुनकर दंग रह जाएंगे आप

लखनऊ: न्यूज़नशा की खबर का असर: यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भी न्यूज़नशा की एस खहर पर अपनी मुहर लगाई। आईए बताते है कैसे.. काशी में काशी विश्वनाथ मंदिर के बनने के दौरान मूर्ततियों को तोड़ा गया। आस-पास के घरों को भी तोड़ा गया। ये खबर आपको किसी चैनल या न्यूज पेपर में देखने को नहीं मिलेगा। क्योकी ये खबर न्यूज़नशा पर कई दिन पहले दिखाया गया। बतो दे कि इस खबर की चर्चा इस तरह बढ़ी कि अखिलेश यादव ने भी इन लोगों के प्रति अपनी सहानुभूति दिखाई ।

बता दे कि न्यूज़नशा की वरिष्ट पत्रकार मामता त्रिपाठी जब काशी पहुंची तो वो लोगों से जानना चाहि कि काशी कोरिडोर कितना खुबसुरत बना है। लेकिन जब वो वहां पहुंची तो तस्वीर कुछ और ही देखने को मिला, जिसा जानकर वो हैरान रह गई।

जानिए अखिलेश ने क्या कहा

इसके बाद ये बात काशी से लखनऊ पहुंची और विपक्ष के कोनों तक गई। बता दे कि इस मामले पर अखिलेश यादव ने कहा कि किसी चीझ की खुबसुरती बढ़ाई जाए हम इसके पक्ष में है लेकिन इसके लिए किसी का रोजगार व व्यपार ना छिना जाए, ना ही रास्तो को बंद किया जाए अगर रास्ते ही बंद कर दिए जाएगे तो लोग आएंगे जाएंगे कैसे। अखिलेश यादव ने इन लोगो के प्रति सहानुभूति दिखाई और साथ ही मुवाबजे देने की भी बात की। आपको बता दे कि अखिलेश यहां जिन लोगों को मुवाबजे  देने की बात कर रहे है, आज हम उन लोगों के बारें में सच्च बताते हैं।

काशी के लोगों का सच्च

जब हमारे पत्रकार ने उन लोगो से सवाल किया तो काशी के लोगों ने बताया, हमसे हमारा रोजगार छिन गया है हम यंहा भुखे मर रहे हैं। मुवाबजे से क्या होगा, लोखों घर तोड़ दिए गए। लोगों को दर्द सुन दंग रह गए। इस खबर की सच्चाई जानने के लिए देख इस विडियों को…

Related Articles

Back to top button