ED-CBI का डर दिखाकर मोदी सरकार कर रही कमाई, इलेक्ट्रोल बॉन्ड में रंगे हाथ पकड़ी गई भाजपा: प्रमोद तिवारी

कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता प्रमोद तिवारी ने मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधने का काम किया। उन्होंने कहा है कि मोदी सरकार ईडी और सीबीआई का डर दिखाकर मोटी कमाई करने का काम कर रही है।

4 जून से पहले पीएम मोदी झोला उठा कर चले जाएंगे

कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी ने एक बार फिर से मोदी सरकार को घेरने का काम किया है। उन्होंने केंद्रीय पार्टी कार्यालय पर पहुंचकर प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कहां है कि जो कहा करते थे कि मैं तो फकीर हूं झोला उठा कर चला जाऊंगा। वही 4 जून से पहले झोला उठाकर ध्यानमंडपम में जा रहे हैं। वहीं उन्होंने केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को लेकर कहा कि यह भी स्मृति बन जाएंगी। मोदी सरकार ने जनता को अच्छे दिन दिखाते दिखाते बुरे दिनों का सामना कर दिया है। पीएम मोदी ने कहा था कि आप लोगों के अच्छे दिन आएंगे लेकिन आज इतने बुरे दिन आ गए हैं कि लोग अच्छे दिनों की दरकार कर रहे हैं।देश में महंगाई-बेरोजगारी चरम पर पहुंच गई है।देश का किसान इस वक्त काफी परेशान है।अब देश में एक बड़ा बदलाव होने वाला है।

ईडी-सीबीआई का मोदी सरकार दिख रही डर

आप सभी को पता होगा कि जब कोई सरकार के खिलाफ आवाज उठाने का काम करता है तो मोदी सरकार वाले लोग उनको जेल में पहुंचाने का काम भी कर देते हैं। उनके पीछे ईडी और सीबीआई की टीम को लगा देते हैं जो कि उनको बाद में गिरफ्तार कर लेती है। मोदी सरकार लोगों को डर देख कर उनसे मोटी रकम लेने का काम कर रही है। सभी को पता है की इलेक्ट्रॉन बॉन्ड में बीजेपी ने चांदी के नाम पर कितना बड़ा घोटाला किया है। इसके लिए वह रंगे हाथ पकड़े भी जा चुके हैं। मैं बीजेपी वालों को चुनौती देता हूं अगर उसमें साहस है तो उन्होंने किस-किस से कितना- कितना चंदा लिया है और कब-कब लिया है उस पर एक श्वेत पत्र जारी करे। यदि भाजपा इसका स्त्रोत न बताए तो सर्वोच्च न्यायालय इसकी जांच कराए। अब तो सभी को पता चल गया है कि इलेक्ट्रोल बॉन्ड में कितना बड़ा घोटाला भाजपा वालों ने किया है। लेकिन मैं दावे के साथ कहता हूं इंडिया गठबंधन की सरकार बनने जा रही।

Related Articles

Back to top button