ज़िन्निया के साथ ईबिक्स का समझौता ,ऋण चुकौती के लिए मार्ग प्रशस्त !

ऑन-डिमांड सॉफ्टवेयर और ई-कॉमर्स सेवाओं के अमेरिकी आपूर्तिकर्ता एबिक्स इंक ने कहा कि वह अपनी उत्तरी अमेरिकी जीवन और वार्षिकी संपत्तियों को एल्ड्रिज व्यवसाय और जीवन बीमा और वार्षिकी प्रौद्योगिकी, ज़िननिया को बेचने के लिए एक “स्टॉकिंग हॉर्स” समझौते पर पहुंच गया है।

और सेवा कंपनी इस कदम का उद्देश्य एबिक्स की बैलेंस शीट को मजबूत करना और कंपनी को उसके सतत विकास के लिए स्थिति प्रदान करना है।इससे पहले दिन में, एबिक्स और उसके कुछ अमेरिकी सहयोगियों ने अमेरिकी कानून के तहत अध्याय 11 के तहत सुरक्षा के लिए आवेदन किया था।संयुक्त राज्य अमेरिका में, अध्याय 11 एक ऐसा तंत्र है जिसका उपयोग कंपनियों को अपना ऋण चुकाने के दौरान सुरक्षा प्रदान करने के लिए किया जाता है।

ज़िन्निया के साथ इस सौदे के माध्यम से, एबिक्स ने एक अमेरिकी संपत्ति के लिए 400 मिलियन अमरीकी डालर का न्यूनतम मूल्य हासिल किया है, जो अध्याय 11 से बाहर आने के लिए संभावित ऋण के एक बड़े हिस्से का भुगतान करेगा।

एबिक्स ने एक बयान में कहा, “इस अमेरिकी संपत्ति की बिक्री अगले कुछ महीनों में उचित समयबद्ध प्रक्रिया के तहत अमेरिकी ऋण का शीघ्र भुगतान करने में मदद करेगी।

बयान में कहा गया है कि जो संपत्तियां बेची जा रही हैं, वे 30 सितंबर, 2023 से पहले की 9 महीने की अवधि के लिए एबिक्स के विश्वव्यापी GAAP राजस्व का सिर्फ 14.5 प्रतिशत हिस्सा हैं।

Related Articles

Back to top button