कांग्रेस की मदद करने मैदान में कूदे दुष्यंत चौटाला, बोले- सरकार गिराने में करेंगे मदद

हरियाणा में बीजेपी की सरकार में उथल-पुथल मची हुई है।यहां कभी भी सरकार गिर सकती है। इस बीच प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने बीजेपी की सरकार गिराने को लेकर कांग्रेस को समर्थन देने की बात कही।

प्रदेश में कभी भी गिर सकती है बीजेपी सरकार

हरियाणा में इस वक्त बीजेपी के लिए बुरी खबर सामने आ रही है। जहां बीजेपी की कभी भी सरकार गिर सकती है। यहां भाजपा के तीन निर्दलीय विधायकों ने पार्टी का दामन छोड़ते हुए कांग्रेस का समर्थन करने की बात कही है। जिसके बाद से कांग्रेस पार्टी अब मजबूत होती हुई दिखाई देने लगी है। भारतीय जनता पार्टी के साथ में मौजूद पांच विधायकों ने बीजेपी का दामन छोड़ दिया है। इस बीच कभी भी प्रदेश से सीएम नायब सिंह सैनी विदाई हो सकती है।

सरकार गिराने के लिए करेंगे मदद

प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने प्रदेश में मौजूद भारतीय जनता पार्टी की सरकार गिराने के लिए कांग्रेस का खुले तौर पर समर्थन करने की बात कही है। उन्होंने कहा कि अगर कांग्रेस पार्टी प्रदेश से बीजेपी की सरकार गिराना चाहती है तो मैं उनका बाहर से समर्थन करने के लिए पूरी तरीके से तैयार हूं। उन्होंने बताया कि प्रदेश की सरकार से पांच विधायक इस्तीफा दे चुके हैं। जिसमें से तीन विधायक कांग्रेस के समर्थन में पहुंच गए। अब ऐसे में अगर कांग्रेस मिलकर बीजेपी की प्रदेश से सरकार गिराना चाहती है तो वह गिर सकती है मैं उनका बाहर से पूरा समर्थन करूंगा।आगे कहा कि प्रदेश में बीजेपी की सरकार अल्पमत पर चल रही है।सीएम नायब सिंह सैनी को नैतिकता के आधार पर इस्तीफा दे देना चाहिए नहीं तो उन्हें बहुमत पेश करना चाहिए। राज्यपाल से लिखित में आग्रह करेंगे इस पर जल्द ही फैसला लिया जाए।

Related Articles

Back to top button