मतदान के बीच तेजस्वी यादव ने कही ऐसी बात मच गई खलबली

लोकसभा चुनाव के लिए आज आखिरी चरण का मतदान हो रहा है। जिसमें कई बड़े दिग्गज नेता की किस्मत दांव पर लगी हुई है। बिहार में भी सुबह से ही वोटिंग की प्रक्रिया चल रही है। इस बीच तेजस्वी यादव ने एक बड़ा बयान दिया है जिसके बाद राजनीति में खलबली मच गई।

तेजस्वी बोले- वोट से चोट देने का करें काम

देश के सात राज्यों की 57 लोकसभा सीटों पर आज आखिरी चरण का मतदान हों रहा है। जिनमे बिहार की आठ लोकसभा सीट भी शामिल हैं। जहां पर बड़े दिग्गज नेता चुनावी मैदान में उतरे हुए हैं। इस बीच राजद के नेता और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने लोगों से अपील की है कि वह अपने घरों से बाहर निकले। जो लोग संविधान-लोकतंत्र को खत्म करना चाहते हैं। उनको अपना वोट देकर सबक सिखाना है। आप लोगों को महंगाई-बेरोजगारी का सामना कराने वाले लोगों को सबक सिखाना है। जिनकी वजह से देश में गरीबी बड़ी है। अब की वजह से लोग परेशान है उनको अबकी बार आपको ऐसा सबक सिखाना है जिससे आपको कभी भी महंगाई-बेरोजगारी का सामना न करना पड़े।

पीएम मोदी करा रहे फोटोशूट, एग्जिट पोल पर ये कहा

तेजस्वी यादव ने कहा है कि पीएम मोदी देश की जनता की तरफ किसी भी तरीके का ध्यान नहीं दे रहे हैं। उनका अभी फोटो शूट चल रहा है जब वह खत्म हो जाएगा तो पीएम मोदी वापस आ जाएंगे। उन्होंने आगे एग्जिट पोल को लेकर कहा है कि किस तरीके का एग्जिट पोल और मैं किसी एग्जिट पोल पर भरोसा करूं? हिंदुस्तान में बहुत सारे एग्जिट पोल हैं कि पर भरोसा करना है कि पर नहीं करना है इसके बारे में नहीं सोचा है मुझे पता है कि 4 जून को जो एग्जिट पोल आएगा वही असली होगा। मैं दावा करता हूं कि हम लोग 300 पार अबकी बार जा रहे हैं सरकार भी बना रहे हैं और एनडीए को सत्ता से बाहर करने जा रहे।

Related Articles

Back to top button