इस वजह से बंद होने जा रहा ‘द कपिल शर्मा शो’, वजह जानकर हो जायेगे हैरान

मुंबई, पिछले कुछ दिनों से खबरें आ रही थीं कि कपिल शर्मा का कॉमिडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ बंद हो रहा है क्योंकि उसे एक नए अवतार में लॉन्च किया जाएगा। अब शो बंद होने की खबर तो सच है, लेकिन वजह कुछ और ही है।  एक रिपोर्ट के मुताबिक, ‘द कपिल शर्मा शो’ कुछ महीनों के लिए बंद किया जा रहा है और फिर बाद में यह नए अवतार में वापसी करेगा।

बताया जा रहा है कि यह फरवरी के दूसरे हफ्ते में ऑफ-एयर हो जाएगा। ‘द कपिल शर्मा शो’ दिसंबर 2018 में ऑन-एयर हुआ था। शो में कपिल के अलावा भारती सिंह, कृष्णा अभिषेक, चंदन प्रभाकर, कीकू शारदा, सुमोना चक्रवर्ती और अर्चना पूरण सिंह हैं।

 

नहीं है शो का पुनर्निर्माण का प्लान

शो से जुड़े एक सूत्र ने बताया, ‘शो को रीवैम्प यानी उसका पुननिर्माण करने का कोई प्लान नहीं है। यह शो लोगों का हमेशा से ही फेवरिट रहा। लॉइव ऑडियंस इस शो का एक अहम फैक्टर थीं। लेकिन कोरोना महामारी के कारण लाइव ऑडियंस हटा दी गईं। फिल्में भी रिलीज नहीं हो रही हैं, जिस कारण कोई भी बॉलिवुड स्टार फिल्म के प्रमोशन के लिए नहीं आ रहा है। इसलिए मेकर्स ने फैसला किया कि इस वक्त ब्रेक लेना ज्यादा सही रहेगा और तब वापसी करेंगे, जब सारी चीजें एक बार सही हो जाएंगी।’

 

ये भी पढ़े – ऋचा चड्ढा ने बॉलीवुड में काम करने को लेकर किया बड़ा खुलासा, जानिए क्या कहा

गन्नी है प्रेग्नेंट, दूसरे बेबी को वक़्त देने चाहते है कपिल


सूत्र ने आगे कहा, ‘दूसरी बात यह है कि कपिल की वाइफ गिन्नी चतरथ प्रेगनेंट हैं। दूसरा बेबी होने वाला है और यह ब्रेक कपिल के लिए एकदम सही रहेगा। उन्हें परिवार के साथ क्वलिटी टाइम बिताने का मौका भी मिलेगा। हो सकता है कि ‘द कपिल शर्मा शो’ 3 महीने बाद बेहतर कॉन्टेंट के साथ वापसी करे।’

बता दें कि बीते कुछ महीनों में दर्जनभर से भी ज्यादा टीवी शोज ने या तो ब्रेक ले लिया या फिर वो बंद ही हो गए और उनकी जगह नए शोज ने ले ली। ‘द कपिल शर्मा शो’ के ऑफ-एयर होने की खबर से फैन्स निराश तो होंगे ही, लेकिन उम्मीद करते हैं कि यह जल्द ही वापसी करे।

Related Articles

Back to top button