महराजगंज: नशे में धुत युवक ने फ्रांसीसी परिवार के साथ की अभद्रता, हुआ गिरफ्तार

महराजगंज: यूपी के महराजगंज जिले के पुरंदरपुर थानाक्षेत्र के कोल्हुआ उर्फ सिंहोरवा के शिव मंदिर परिसर में ठहरे फ्रांसीसी परिवार के साथ शुक्रवार की देर रात शराब के नशे में धुत युवक ने अभद्रता की। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर शांतिभंग में चालान किया है।

आपको बता दे कि फ्रांस के टूलोज शहर निवासी पैट्रीस परिवार संग बीते 22 मार्च को नेपाल जाने के लिए सोनौली सीमा पर पहुंचे थे, लेकिन कोरोना संक्रमण के कारण भारत-नेपाल सीमा सील होने के चलते कोल्हुआ के शिव मंदिर परिसर में रुक गए। मंदिर परिसर में ही वह पत्नी वर्जिनी, बेटा टॉम, बेटी लोला व ओफली के साथ रह रहे हैं। हालांकि प्रशासन ने उन्हें नगर के किसी सुरक्षित स्थान पर रुकने को कहा, लेकिन वे स्वेच्छा से मंदिर परिसर में रह रहे हैं। शुक्रवार देर रात पुरंदरपुर के तिनकोनिया निवासी रामनरेश शराब के नशे में मंदिर पहुंचा और फ्रांसीसी परिवार से अभद्रता करने लगा। ग्रामीणों ने बीच-बचाव कर युवक को हटाया और पुलिस को सूचना दी। थानाध्यक्ष पुरंदरपुर शाह मुहम्मद ने बताया कि आरोपित रामनरेश को गिरफ्तार कर 151 में चालान किया गया है। वह नशे में धुत था।

फ्रांसीसी परिवार से मिले एडीएम…

अपर जिलाधिकारी कुंज बिहारी अग्रवाल शनिवार की सायं जिले के पुरंदरपुर थानाक्षेत्र के कोल्हुआ उर्फ सिंहोरवा के शिवमंदिर परिसर में ठहरे फ्रांसीसी परिवार से मुलाकात की। उनकी सुरक्षा और सुविधा के बारे में जानकारी प्राप्त की। उन्होंने कहा कि फ्रांसीसी परिवार की सुरक्षा के लिए प्रशासन गंभीर है। उन्हें किसी भी प्रकार की असुविधा नहीं होने पाएगी।

Related Articles

Back to top button