शराबी पति ने की पत्नी की हत्या, पैसा नहीं दिया तो उतारा मौत के घाट

आरोपी पति को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही पुलिस

जनपद आजमगढ़ के अतरौलिया थाना क्षेत्र के वैश्यपुर गांव में एक शराबी पति ने पत्नी रेखा की लोहे के करछुला से मारकर हत्या करने का मामला प्रकाश में आया है। घटना देर रात की है, इस मामले की जानकारी लोगों को दोपहर को हो पाई है। मामले की जानकारी होते ही स्थानीय लोगों की भीड़ उमड़ी और मामले की सूचना पुलिस को दी है। मौके पर पहुंची पुलिस और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। हालांकि आरोपी पति को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

बताया गया कि आरोपी पति राकेश शर्मा आये दिन शराब पीकर घर आता था, जिससे चलते घर में कलह होती थी। बीती देर रात शराबी पति ने पत्नी से अंडा लाकर बनाने को कहा, पति की बात का इंकार करते हुए पत्नी ने पति से ही अंडा लाकर बनाने को कह दिया। पत्नी के सवाल जवाब से शराबी पति को गुस्सा आ गया और अंडा बना रहे पति ने उसी करछुल से पत्नी के सर पर जोरदार प्रहार कर दिया, जिससे पत्नी की मौत हो गई। पति के शराब के नशे में होने के कारण मामले के बारे में किसी को जानकारी भी नहीं हो पाई।

शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया

स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। घटना की जानकारी मिलने के बाद मृतका के पिता का कहना है कि मेरी बेटी की 2012 में विवाह हुआ था। विवाह के बाद से लगातार शराब पीने के लिए प्रताड़ित करता था, लगातार पैसे के लिए दबाव बनाता था। इस मामले में पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में ले लिया है। अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पति द्वारा घर बनवाने के नाम पर एक लाख रुपए मांग गई, ना देने पर उसकी पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद अग्रिम विधिक कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Back to top button