जश्न बना दूसरे परिवार के लिए मातम: 12वीं पास की खुशी में शराब पीकर लड़कियों ने युवक पर चढ़ाई कार, मौत

 

इंदौर में शराब के नशे ने एक परिवार को उजाड़ दिया. 12 वीं पास होने की खुशी में शराब पीकर कार चला रही लड़कियों ने एक युवक को कार से टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. युवक फूड डिलीवरी कंपनी स्वीगी में डिलीवरी बॉय का काम करता था.

मध्य प्रदेश के इंदौर में शुक्रवार को एक भीषण हादसा हुआ, जहां बोर्ड परीक्षा कक्षा 12वीं में पास होने वाली 4 लड़कियों के जश्न में दूसरे परिवार के एकलौते कमाने वाले व्यक्ति की जान चली गई. जश्न के समय 4 लड़कियां नशे की हालत में गाड़ी चला रही थी. मृतक के दो बच्चे हैं, जिसमें बड़ा बेटा 8 साल और छोटा बेटा 2 साल का है. पुलिस ने लड़कियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

शुक्रवार को देर रात इंदौर के राजेंद्र नगर एक कार हादसा हो गया, हादसे में बांगड़दा इलाके में रहने डिलीवरी बॉय देवी सिंह उर्फ सोनू की मौत हो गई. कार गार्गी नाम की एक लड़की चला रही थी, हादसे के समय उसके साथ 3 लड़किया भी मौजूद थी. हादसे की सूचना की मौके पर पहुंची पुलिस ने चालक लड़की से लाइंसेस मांगा, लेकिन उसके पास लाइसेंस नहीं था. मेडिकल कराने पर पता चला कि हादसे के समय 4 लड़कियों शराब पी रखी थी. हादसे में मौत हुई देवी सिंह फूड डिलीवरी कंपनी स्विगी (SWIGGY) में पिछले तीन सालों से कार्य करता था. हादसे के बाद देवी सिंह के साथ कंपनी में काम करने वाले कई डिलीवरी बॉय थाने पहुंच गए. सभी ने कंपनी से मुआवजे की मांग की.

 

हादसे के बाद पुलिस 4 लड़कियों को थाने ले गई. पुलिस ने लड़कियों को परिवार को थाने बुलाया. थाना प्रभारी अमृता सोलंकी ने चारों छात्राओं के परिवार को थाने पर बुलाकर जमकर लताड़ लगाई. पुलिस ने परिवारों से पूछा, कि इनकी गलती से दूसरे व्यक्ति का परिवार उजड़ गया. मृतक व्यक्ति परिवार में अकेला कमाने वाला था. उसके परिवार का लालन पालन का खर्चा कौन उठाएगा.

 

Related Articles

Back to top button